---विज्ञापन---

Viral Video: राजस्थान के रंग में रंगी गोरी नागोरी, सादगी ने जीता फैंस का दिल

Viral Video: राजस्थानी डांसर गोरी नागोरी आए दिन अपनी दिलकश अदाओं से लोगों के दिलों पर कहर बरपाती देखी जाती हैं। एक्ट्रेस की मुस्कुराहट इतनी कातिलाना होती है कि हर कोई बस उन पर अपना दिल हार बैठता है। वहीं, गोरी नागोरी के सोशल मीडिया पर भी काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है और डांसर भी […]

Edited By : Ojaswi Tripathi | Updated: Nov 29, 2022 15:56
Share :
गोरी नागोरी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जो तुरंत आग की तरह फैलता नजर आ रहा है।

Viral Video: राजस्थानी डांसर गोरी नागोरी आए दिन अपनी दिलकश अदाओं से लोगों के दिलों पर कहर बरपाती देखी जाती हैं। एक्ट्रेस की मुस्कुराहट इतनी कातिलाना होती है कि हर कोई बस उन पर अपना दिल हार बैठता है। वहीं, गोरी नागोरी के सोशल मीडिया पर भी काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है और डांसर भी अपने चाहने वालों के लिए कुछ न कुछ शेयर करते नजर आती हैं।

और पढ़िएViral Video: इस शख्स के प्यार में दीवानी हुईं काजल राघवानी, बोलीं- ‘पहले नहीं था दिल बेकाबू’

गोरी नागोरी ने दिए जबरदस्त एक्सप्रेशन

गोरी नागोरी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जो तुरंत आग की तरह फैलता नजर आ रहा है। वीडियो में गोरी नागोरी नीले रंग के सूट में कयामत ढाकी नजर आ रही हैं। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो राजस्थान की रेतों में काफी जबरदस्त एक्सप्रेशन दे रही हैं। जिसे देख फैंस उन पर लट्टू हो रहे हैं। इतना ही नहीं, डांसर की मुस्कुराहट इतनी जानलेवा है कि हर कोई उनपर दिल हार रहा है।

और पढ़िएViral Video: नम्रता मल्ला के हुस्न का चला जादू, फैंस बोले- ‘ये क्या किया’

एक्ट्रेस की अदाएं देख लोग हुए पानी-पानी

एक्ट्रेस की अदाएं देख हर कोई पानी-पानी हो रहा है। लोगों को उनका ये मदमस्त अंदाज इतना पसंद आ रहा है कि हर किसी की नजरें उनसे हट नहीं रही हैं। गोरी नागोरी ने वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा- ‘म्हारो राजस्थान ’। अभी तक एक्ट्रेस के इस वीडियो पर 18,060 लाइक्स आ चुके हैं और ये लगातार बढ़ाते जा रहे हैं। आपको बता दें, गोरी नागोरी हमेशा ही अपने कमरतोड़ डांस से लोगों को घायल करने में आगे रहती हैं।

 

यहाँ पढ़िए  भोजपुरी से  जुड़ी​​​​  ख़बरें

First published on: Nov 29, 2022 12:46 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.