---विज्ञापन---

Video: सपना शर्मा ने नाच नाचकर तोड़ दिए घुंघरू, डांसर के मूव्स देख दर्शकों की बढ़ी एक्साइटमेंट

Haryanvi Dance Video: सपना शर्मा (sapna sharma) को लोग हरियाणवीं इंडस्ट्री में सपना चौधरी की छोटी बहन भी कहते हैं। क्योंकि जब भी वो स्टेज पर आती हैं, बिल्कुल आग लगा देती हैं। उनका डांस देख लोग इतने बेचैन हो जाते हैं कि जोश में होश खो बैठते हैं। अब सपना शर्मा का एक और […]

Edited By : Kirti Gupta | Updated: May 24, 2022 13:20
Share :

Haryanvi Dance Video: सपना शर्मा (sapna sharma) को लोग हरियाणवीं इंडस्ट्री में सपना चौधरी की छोटी बहन भी कहते हैं। क्योंकि जब भी वो स्टेज पर आती हैं, बिल्कुल आग लगा देती हैं। उनका डांस देख लोग इतने बेचैन हो जाते हैं कि जोश में होश खो बैठते हैं। अब सपना शर्मा का एक और डांस वीडियो यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा हैं, जिसमें वो गुलाबी रंग के सूट में अपनी कमर बलखा रही हैं। वीडियो में सपना हरियाणवी गाने ‘तेरी पतली कमर पर मटका ‘ पर धमाकेदार डांस मूव्स दिखा रही हैं।

 

और पढ़िए – Haryanvi Dance Video: दिल खोलकर ‘तेरी लत लग जागी’ गाने पर नाची सपना चौधरी, मूव्स से लूटी महफिल

 

 

बता दें कि सपना शर्मा ने अपने डांस से इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है। इसके अलावा आप खुद देख सकते हैं कि इस गाने पर अब तक कई हजारों व्यूज आ चुके हैं। ये गाना अभी कुछ समय पहले ही आया है। मगर अब ये बार-बार देखा जा रहा है और लोग इसको खूब पसंद कर रहे हैं। इस गाने को Shivam Masti ने अपने यूट्यूब चैनल से अपलोड किया है। बता दें कि अब सपना चौधरी की तरह ही और भी कई हरियाणवी डांसर खूब धूम मचा रही हैं। कई डांसर बेहद लोकप्रिय हो गई हैं और लोग उनके डांस देखने के बाद खुद को झूमने से रोक नहीं पाते हैं।

 

 

यहाँ देखेरोमांटिक और मजेदार वीडियो 

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: May 22, 2022 06:52 PM