---विज्ञापन---

Sunita baby viral video: सुनीता बेबी ने स्टेज पर किया फाड़ू डांस, फैंस बोले- ‘दुपट्टे को संभाल’

Sunita baby viral video: हरियाणवी डांसर और सिंगर सुनीता बेबी (Sunita Baby) का नाम इन दिनों हर तरफ छाया हुआ हैं। सुनीता बेबी के लटके-झटके फैंस को नाचने पर मजबूर कर देते हैं जिन्हें देख फैंस एक निगाहें देखते ही रह जाते हैं। सुनीता बेबी को देखने के लिए दूर-दूर से लोग आते हैं। इसके […]

Edited By : Ojaswi Tripathi | Updated: Oct 3, 2022 17:32
Share :
सुनीता बेबी जिस गाने पर डांस कर रही है उस गाने का टाइटल ‘गोरे तन से सरकता जाए’ (GORE TAN SE SARKATA JAYE ) है जो की इस वक्त धमाल मचा रहा हैं।

Sunita baby viral video: हरियाणवी डांसर और सिंगर सुनीता बेबी (Sunita Baby) का नाम इन दिनों हर तरफ छाया हुआ हैं। सुनीता बेबी के लटके-झटके फैंस को नाचने पर मजबूर कर देते हैं जिन्हें देख फैंस एक निगाहें देखते ही रह जाते हैं। सुनीता बेबी को देखने के लिए दूर-दूर से लोग आते हैं। इसके स्टेज शो इतने बेहतरीन होते हैं जिसमें लोगों की जबरदस्त भीड़ देखने को मिलती हैं।

सुनीता बेबी के डांस ने मचाया धमाल

सपना चौधरी के बाद सुनीता बेबी को लोग दूसरी हरियाणवी क्वीन कहते हैं। यही वजह है कि सुनीता बेबी के डांस वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल होते है। सुनीता बेबी जिस गाने पर डांस कर रही है उस गाने का टाइटल ‘गोरे तन से सरकता जाए’ (GORE TAN SE SARKATA JAYE ) है जो की इस वक्त धमाल मचा रहा हैं। इस वीडियो को R K P MUSIC BEHAL नाम के यूट्यूब चैनल ने अपने यूट्यूब ने अपने अकाउंट पर शेयर किया है।

डांसर ने किया धमाकेदार मूव्स

वीडियो में देख सकते हैं कि, सुनीता बेबी नीले रंग के सूट में धमाकेदार मूव्स दिखा रही है और अपने ठुकमों से लोगों को दीवाना बना रहे हैं। इतना ही नहीं लोग उनके डांस स्टेप को कॉपी कर रहे हैं और उनके फैंस उनपर नोटों की बारिश कर रही हैं। सुनीता बेबी का ये स्टेज शो (Stage Show) हर तरफ छाया हुआ है जिसे लोग बार-बार देख रहे हैं।

सुनीता बेबी की एक झलक पाने के लिए फैन पागल

आपको बता दें, इस वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं और सिलसिला बढ़ता जा रहा हैं। यही वजह हैं कि सुनीता बेबी के लाखों चाहने वाले है और उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। सुनीता बेबी की एक झलक पाने का फैंस को हमेशा ही इंतजार रहता हैं।

First published on: Oct 03, 2022 05:32 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.