---विज्ञापन---

Song Release: अंजलि राघव के नए गाने ‘शॉपिंग’ ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल, देखें वीडियो

Haryanvi Song Release: हरियाणा इंडस्ट्री में आज सपना चौधरी के अलावा कई डांसर का दबदबा है। ऐसा ही एक नाम अंजलि राघव (Anjali Raghav) का है, जो अपने डांस और एल्बम सॉन्ग के लिए जानी जाती हैं। अंजलि राघव की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है, जो उनकी हर अपडेट का बेताबी से इंतजार […]

Edited By : Kirti Gupta | Updated: Aug 13, 2022 16:57
Share :

Haryanvi Song Release: हरियाणा इंडस्ट्री में आज सपना चौधरी के अलावा कई डांसर का दबदबा है। ऐसा ही एक नाम अंजलि राघव (Anjali Raghav) का है, जो अपने डांस और एल्बम सॉन्ग के लिए जानी जाती हैं। अंजलि राघव की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है, जो उनकी हर अपडेट का बेताबी से इंतजार करते हैं। अब हाल ही में अजलि राघव एक नया गाना ‘शॉपिंग’ लॉन्च हुआ है, जिसमें अंजलि का वेस्टर्न लुक देखने को मिल रहा है।

 

और पढ़िए – Haryanvi Song: सपना चौधरी के इक ठुमके से हिला इंस्टा और फेसबुक, देखें वीडियो

 

 

और पढ़िए – Haryanvi Song: सपना चौधरी ने बलम से मांगा रसगुल्ला, फिर इस तरह दिखाए नखरे

 

जैसा कि आप वीडियो में देख सकते हैं ये सॉन्ग अंजलि राघव और दिलेर खरकिया ( Diler Kharkiya) पर फिल्माया गया है। इस गाने में अंजलि को शॉपिंग की ख्वाहिश जाहिर करते हुए देखा जा सकता है। बता दें कि इस गाने को अंजलि राघव और दिलेर खरकिया ने ही गाया है। जबकि इसके बोल Gulshan Baba ने लिखे हैं। वहीं, गाने का संगीत Aman Jaji ने दिया है। इस गाने को आए हुए अभी एक दिन भी नहीं बीता है और फैंस गाने को काफी पसंद कर रहे हैं।

 

यहाँ देखे रोमांटिक और मजेदार वीडियो

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Aug 09, 2022 01:10 PM