Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

Haryanvi Song: जयपुरी चुनरी ओढ़ सपना चौधरी ने लगाई लाली, फैंस बोले-गजबन पानी ने चाली

Haryanvi Dance Video: हरियाणवी गानों की पहचान सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के चर्चे इस कदर इंडस्ट्री में फैले हुए हैं कि लोग सपना के डांस को देखने मीलों दूर से आते हैं। अब हाल ही में सपना चौधरी का एक गाना सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ये गाना सपना का एक स्टेज शो […]

Edited By : Kirti Gupta | Updated: Aug 2, 2022 11:47
Share :

Haryanvi Dance Video: हरियाणवी गानों की पहचान सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के चर्चे इस कदर इंडस्ट्री में फैले हुए हैं कि लोग सपना के डांस को देखने मीलों दूर से आते हैं। अब हाल ही में सपना चौधरी का एक गाना सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ये गाना सपना का एक स्टेज शो है, जिसमें सपना का अंदाज देख दर्शकों के होश उड़ गए हैं। सपना इस वीडियो में ‘गजबन पानी ने चाली’ गाने पर दमदार डांस करती नजर आ रही हैं।

 

और पढ़िए –धनश्री वर्मा ने किया ‘मक्खन’ जैसा डांस, इंटरनेट पर छाया वीडियो

 

और पढ़िए –सुनीता बेबी की कमर देख फिसला फैंस का दिल, बोले-‘तेरा फिगर’

जैसा कि आप देख सकते हैं सपना ने वीडियो में व्हाइट एंड पिंक कलर का फ्रॉक सूट और प्लाजो पहना है, जिस पर मैचिंग दुपट्टा और हाथों में कंगन डाले हुए हैं। इस वीडियो में सपना जोरदार ठुमके लगा रही हैं। सपना का ये नखरीला अंदाज देख आप भी उनके कायल हो जाएंगे। बता दें कि फैंस को उनका ये वीडियो बेहद पसंद आ रहा है, इसलिए अब तक इस वीडियो को हजारों व्यूज मिल चुके हैं। ये वीडियो यूट्यूब पर Sapna Studio नाम के चैनल ने जारी किया है।

 

यहाँ देखे रोमांटिक और मजेदार वीडियो

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

 

First published on: Jul 26, 2022 07:34 PM