---विज्ञापन---

HARYANVI: मुस्कान बेबी की अदाओं पर लोग हार बैठे अपना दिल, देखें वीडियो

Haryanvi Dance Video: मुस्कान बेबी (Muskaan Baby) आज के दौर में हरियाणा का एक जाना-माना नाम हैं। इन दिनों उनकी ही चर्चाएं हर तरफ सुनने को मिल रही हैं। वहीं अब तो मुस्कान बेबी का नाम हरियाणा की टॉप डांसर्स की लिस्ट में भी आने लगा है। मुस्कान बेबी के डांस मूव्स से लेकर उनकी […]

Edited By : Rishabh Pandey | Updated: Jun 24, 2022 18:28
Share :

Haryanvi Dance Video: मुस्कान बेबी (Muskaan Baby) आज के दौर में हरियाणा का एक जाना-माना नाम हैं। इन दिनों उनकी ही चर्चाएं हर तरफ सुनने को मिल रही हैं। वहीं अब तो मुस्कान बेबी का नाम हरियाणा की टॉप डांसर्स की लिस्ट में भी आने लगा है। मुस्कान बेबी के डांस मूव्स से लेकर उनकी अदाओं तक डांसर के हर एक मूव पर लोग कायल हो जाते हैं और यही वजह है कि उनके गाने सोशल मीडिया पर भी तेजी से वायरल हो जाते हैं। वहीं अब मुस्कान बेबी का एक गाना वायरल हो रहा (Muskaan Baby Dance Video) जिसमें वो अपने लटको-झटको से लोगों को अपना दीवाना बना रही हैं।

 

मुस्कान बेबी का जिस गाने पर डांस कर रही है उस गाने का नाम ‘यारा की राम रामी’ (Yaara Ki Ram Rami) है। वीडियो में आप देख सकते है कि मुस्कान बेबी यैलो कलर का सूट पहने नजर आ रहे हैं। मुस्कान बेबी के इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे है और उनके डांस के वीडियो भी बना रहे हैं।

 

वहीं इस गाने को (Keshu Haryanvi) के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। मुस्कान बेबी की फैन फॉलोइंग भी इन दिनों लगातार बढ़ती ही जा रही है और उनके फैंस भी उनकी एक झलक पाने के लिए बेसब्री से इंतजार करते दिखाई दे रहे हैं।

मुस्कान बेबी की दीवानगी लोगों के सिर चढ़कर बोल रही हैं। मुस्कान बेबी के स्टेज शो में इसी तरह की भीड़ उमड़ती है और वो एक शो करने के लाखों रुपये भी चार्ज करती हैं।

First published on: Jun 24, 2022 06:28 PM