---विज्ञापन---

Haryanvi: मुस्कान बेबी ने दिखाई कातिलाना अदाएं, फैंस बोले- ‘चोली के पीछे क्या है’

Haryanvi Dance: हरियाणवी डांसर मुस्कान बेबी (Muskaan Baby) की चर्चाएं इन दिनों हर तरफ हो रही हैं और अब मुस्कान बेबी का नाम हरियाणा की टॉप डांसर्स की लिस्ट में शुमार है। मुस्कान बेबी के डांस मूव्स के लोग कायल है और यही वजह है कि उनके गाने सोशल मीडिया पर आग लगा देते है। […]

Edited By : Neelu Sharma | Updated: Jul 7, 2022 13:21
Share :

Haryanvi Dance: हरियाणवी डांसर मुस्कान बेबी (Muskaan Baby) की चर्चाएं इन दिनों हर तरफ हो रही हैं और अब मुस्कान बेबी का नाम हरियाणा की टॉप डांसर्स की लिस्ट में शुमार है। मुस्कान बेबी के डांस मूव्स के लोग कायल है और यही वजह है कि उनके गाने सोशल मीडिया पर आग लगा देते है। वहीं अब मुस्कान बेबी का एक गाना वायरल हो रहा जिसमें वो अपने लटको-झटको से लोगों को अपना दीवाना बना रही हैं।

और पढ़िएSapna Choudhary Dance Video: ‘शमशेरा’ के गाने पर सपना चौधरी ने लगाए जोरदार ठुमके, वीडियो हुआ वायरल

 

 

मुस्कान बेबी का जिस गाने पर डांस कर रही है वो कोई हरियाणवी गाना नहीं बल्कि बॉलीवुड का हिट सॉन्ग ‘चोली के पीछे क्या है’ (Choli Ke Piche Kya Hai)… वीडियो में आप देख सकते है कि मुस्कान बेबी व्हाइट सूट पहनकर स्टेज पर धमाकेदार डांस कर रही हैं।

और पढ़िएVideo: स्टेज पर अंजलि राघव संग Kay D ने लगाए जोरदार ठुमके, वीडियो वायरल

मुस्कान बेबी के इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे है और उनके डांस के वीडियो भी बना रहे हैं। मुस्कान बेबी उनकी दीवानगी लोगों के सिर चढ़कर बोल रही हैं। मुस्कान बेबी के स्टेज शो में इसी तरह की भीड़ उमड़ती है और वो एक शो करने के लाखों रुपये भी चार्ज करती हैं।

 

यहाँ देखे – रोमांटिक और मजेदार वीडियो 

 

 

Click Here – News 24 APP अभी download करें

First published on: Jul 02, 2022 06:30 PM