---विज्ञापन---

Sapna Choudhary Dance Video: ‘शमशेरा’ के गाने पर सपना चौधरी ने लगाए जोरदार ठुमके, वीडियो हुआ वायरल

Sapna Choudhary Dance Video: हरियाणा की देसी क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। सपना की एक झलक पाने के लिए फैंस बेताब रहते हैं और डांसर के प्रोग्राम का हिस्सा बनने के लिए लोग घंटों इंतजार करने के लिए तैयार रहते हैं। वहीं, अब सपना चौधरी ने फिल्म ‘शमशेरा’ […]

Edited By : Aditi Yadav | Updated: Jul 7, 2022 13:18
Share :

Sapna Choudhary Dance Video: हरियाणा की देसी क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। सपना की एक झलक पाने के लिए फैंस बेताब रहते हैं और डांसर के प्रोग्राम का हिस्सा बनने के लिए लोग घंटों इंतजार करने के लिए तैयार रहते हैं।

वहीं, अब सपना चौधरी ने फिल्म ‘शमशेरा’ के गाने ‘जी हुजूर’ पर धांसू डांस वीडियो शेयर किया है और इस वीडियो में वह रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) को भी डांस में टक्कर देती दिख रही हैं। सपना चौधरी ने ये वीडियो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें वह फिल्म ‘शमशेरा’ के गाने ‘जी हुजूर’ पर शानदार डांस करती दिख रही हैं।

 

और पढ़िएSapna Choudhary Dance Video: ‘शमशेरा’ के गाने पर सपना चौधरी ने लगाए जोरदार ठुमके, वीडियो हुआ वायरल

 

और पढ़िएVideo: साजन के घर आने की खुशी में झूमकर नाचीं गोरी नागोरी, उतावले हुए फैंस

 

मजेदार बात ये है कि सपना वीडियो में वही डांस स्टेप कर रही हैं, जो गाने में रणबीर कपूर ने किए हैं। ब्लैक शिमर सूट में सपना हर स्टेप को काफी मस्ती के साथ कर रही हैं और उनके इस वीडियो को फैंस भी खूब पसंद कर रहे हैं। सपना चौधरी ने इस वीडियो के साथ कैप्शन में ‘हैशटैग शमशेरा’ लिखा है। महज कुछ ही घंटों में इस वीडियो को हजारों लोगों ने लाइक किया है और फैंस जमकर कमेंट भी कर रहे हैं।

 

यहाँ देखे – रोमांटिक और मजेदार वीडियो 

 

 

Click Here – News 24 APP अभी download करें

First published on: Jul 04, 2022 04:30 PM