Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

Haryanvi Hit Song: सपना चौधरी ने डांस करते हुए कहा- ‘मत छेड़ बलम’, वायरल हुआ वीडियो

Haryanvi Hit Song: सपना चौधरी (Sapna Choudhary) आज हरियाणा की डांसिंग क्वीन हैं जिनके डांस को देखने के लिए लोगों की लाइनें लग जाती हैं। सपना के लटके-झटकों के फैंस दीवाने हैं। वहीं अब सपना का एक और गाना सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वो धमाकेदार डांस करती हुई नजर आ रही […]

Edited By : Neelu Sharma | Updated: Jun 6, 2022 13:47
Share :

Haryanvi Hit Song: सपना चौधरी (Sapna Choudhary) आज हरियाणा की डांसिंग क्वीन हैं जिनके डांस को देखने के लिए लोगों की लाइनें लग जाती हैं। सपना के लटके-झटकों के फैंस दीवाने हैं। वहीं अब सपना का एक और गाना सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वो धमाकेदार डांस करती हुई नजर आ रही हैं।

सपना का जो गाना सोशल मीडिया पर छा रहा है उस गाने का नाम ‘मत छेड़ बलम’ (Mat Chhed Balam) है। आप देख सकते है कि, सपना चौधरी इस गाने में जोरदार ठुमके लगा रही हैं और उनके डांस के लोग दीवाने हो रहे हैं। वहीं इस गाने को सपना एंटरटेनमेंट ने अपने यूट्यूब चैनल पर जारी किया है जो जमकर वायरल हो रहा है।

 

और पढ़िएHaryanvi Video: जूत्ती ना मिलने पर अपने बॉयफ्रेंड से नाराज हुईं अंजलि राघव, नोक-झोक के चलते बिगड़ा रिश्ता

 

 

और पढ़िएHaryanvi: मुस्कान बेबी के लटके-झटके देख कर होश खो बैठे लोग, देखें वीडियो

 

सपना चौधरी के गाने जब तक उनके गाने पार्टी में नहीं बजते लोगों को डांस करने में मजा नहीं आता है। सपना चौधरी के गाने ‘मत छेड़ बलम’ को अब तक 17 हजार 235 व्यूज मिल चुके हैं और ये आंकड़ा लगातार बढ़ता रहा हैं। सपना की एक झलक पाने का फैंस को हमेशा ही इंतजार रहता है।

सपना का ‘मत छेड़ बलम’ गाना सोशल मीडिया पर गर्दा उड़ा रहा हैं। बता दें, सपना चौधरी की फैन फॉलोइंग सिर्फ हरियाणा में ही नहीं हैं उनको पूरे देश में लोग पसंद करते हैं। सपना के डांस को देखने के लिए दूर-दूर से लोग आते है और यही वजह है कि उनके गाने आते ही छा जाते हैं।

यहाँ देखेरोमांटिक और मजेदार वीडियो 

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

 

 

First published on: Jun 04, 2022 05:45 PM