--- विज्ञापन ---

Latest Posts

‘आश्रम 3’ का ट्रेलर रिलीज, क्या सामने आएगा ‘बाबा निराला’ का राज

- Advertisement -

OTT News: एक्टर बॉबी देओल (Bobby Deol) ने ‘बाबा निराला’ के रोल में खूब धूम मचा दी थी जिसके बाद फैंस बॉबी देओल की एक्टिंग के दीवाने हो गए। वहीं अब एक बार फिर बाबा निराला ‘आश्रम 3’ (Ashram 3) से धमाल मचाने को तैयार है। बॉबी देओल की वेब सीरीज ‘आश्रम’ के दो सीजन फैंस को फैंस ने खूब पसंद किया था और अब लंबे समय से फैंस इसके तीसरे सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं जिसका इंतजार अब खत्म होने जा रहा है।

वेब सीरीज ‘आश्रम 3’ (Ashram 3 Trailer) का ट्रेलर रिलीज हो गया है जिसने पर्दे पर आते ही तहलका मच दिया है। सामने आए आश्रम सीजन 3 के ट्रेलर में देखा जा सकता है कि एक भव्य आश्रम दिखाया गया है। वहीं, लाल रंग की खुली गाड़ी में बैठ बॉबी देओल नजर आ रहे है और उनके दोनों तरफ भक्तगण खड़े दिख रहे है। सभी बाबा निराला को देखकर बेहद खुश भी दिख रहे है फिर बॉबी को बेहद गुस्से में कागज फेंकते दिखाया गया है।

 

और पढ़िएMirzapur 3: ‘मिर्जापुर 3’ से गुड्डू भैया का लुक रिवील, इस अंदाज में नजर आए अली फजल

 

वहीं बाबा निराला के घर पुलिस के रेड भी पड़ती है जहां एक अधिकारी जरूरी कागजों की जांच कर रहे है। ट्रेलर में ईशा गुप्ता का हॉट अंदाज नजर आ रहा है। वहीं, वो बाबा निराला बने बॉबी देओल के साथ इंटीमेट सीन देती हुई भी नजर आ रही है। ट्रेलर को देखकर फैंस जमकर कमेंट कर रहे है और ज्यादातर लोग बॉबी की एक्टिंग और उनकी तारीफ करते दिख रहे है।

 

और पढ़िए ‘पंचायत 2’ का ट्रेलर मचा रहा है धमाल, ट्रेंडिग लिस्ट में दूसरे नंबर पर बनाई जगह

 

 

सीजन 3 में बाबा निराला की नई करतूतों का काला सच सामने आएगा। आश्रम के सभी सीजन्स को जाने माने निर्देशक प्रकाश झा ने डायरेक्ट किया है। सीरीज में बॉबी देओल के अलावा त्रिधा चौधरी, चंदन रॉय, दर्शन कुमार जैसे स्टार्स नजर आए हैं। आश्रम 3 में बदले की कहानी, बाबा निराले के भगवान बनने की जर्नी दिखाई जाएगी जो की 3 जून को रिलीज होगी।

 

 

यहाँ पढ़िए – OTT से  जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss