--- विज्ञापन ---

Latest Posts

‘पंचायत 2’ का ट्रेलर मचा रहा है धमाल, ट्रेंडिग लिस्ट में दूसरे नंबर पर बनाई जगह

- Advertisement -

मुंबई। फैंस की सबसे फेवरेट और मोस्ट पॉपुलर वेब सीरीज ‘पंचायत’ का नया सीजन जल्द ही अमेजॉन प्राइम वीडियो पर आने वाला हैं। हालांकि रिलीज से पहले इस सीरिज का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। इस ट्रेलर में हंसी-मजाक के अलावा और भी कई तरह की चीजें देखने को मिली हैं। इस सीरिज में इमोशंस, ड्रामा और साथ ही अभिषेक की लव स्टोरी देखने को मिलेगी। इसी के साथ फुलेरा से भागने की कहनी वेब सीरीज में दिखाई जाएगी।

पहले जबरदस्त सीजन के बाद अब पंचायत के दूसरे सीजन में फुलेरा गांव के लोगों के जीवन की और गहराई देखने को मिलेगी। ये ट्रेलर दर्शकों को बेहद पसंद आया है। इस ट्रेलर के रिलीज होने के बाद से, नेटिज़न्स वेब सीरिज के लिए अपने प्यार की बौछार कर रहे हैं। इस ट्रेलर को कितना पसंद किया गया है, इस बात का अंदाजा आप इस बात से लगा सकते हैं कि ये ट्रेलर YouTube पर नंबर 2 ट्रेंड कर रहा है।

 

और पढ़िएMirzapur 3: ‘मिर्जापुर 3’ से गुड्डू भैया का लुक रिवील, इस अंदाज में नजर आए अली फजल

 

 

यहां इंजीनियर से पंचायत सचिव बने अभिषेक के सामने नई-नई चुनौतियां खड़ी होने वाली हैं। ग्रामीण जीवन की दैनिक चुनौतियों को दिखाते हुए यह ट्रेलर हमें अभिषेक की प्रधान, विकास, प्रह्लाद और मंजू देवी के साथ बढ़ती नजदीकियों को दिखाता है। भारत और 240 देशों और क्षेत्रों में प्राइम मेंबर्स इस सीरिज को 20 मई से देख पाएंगे।

 

इस नए सीजन को लेकर शो के एक्टर्स ने भी बात की है। अभिषेक का रोल करने वाले जितेंद्र कुमार कहते हैं, ‘एक छोटे से शहर में पला-बढ़ा होने के नाते मैं पहले दिन से ही अभिषेक की दुविधाओं और झिझक को समझ गया था। हालांकि मेरे किरदार के सामने ग्रामीण जीवन में ढलने की एक बड़ी चुनौती थी। इस जुड़ाव ने किरदार में डूबने और उसे बेहतर तरीके से दोहराने में कहीं न कहीं मेरी मदद ही की है।’

 

आपको बता दें कि पंचायत सीजन 2 का प्राइम वीडियो वैश्विक प्रीमियर किया जाएगा। पंचायत 1 की बेहतरीन सफलता के बाद अब इस सीरिज में जितेंद्र कुमार, रघुवीर यादव, नीना गुप्ता सहित अन्य कलाकारों की प्रमुख भूमिकाएं देखने को मिलेंगी।

 

 

यहाँ पढ़िए – OTT से  जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss