---विज्ञापन---

दो बार दुल्हन बनने के बाद भी अकेली हैं ये एक्ट्रेसेस, बच्चा होने के बाद भी टूटा रिश्ता

TV Actresses: टीवी जगत में कई सारी एक्ट्रेसेस है, जो दो बार दुल्हन बन चुकी हैं। हालांकि इनकी दूसरी शादी भी नहीं बच पाई।

Shweta Tiwari, Charu Asopa, Chahat Khanna
इमेज क्रेडिट; E24 bollywood

TV Actresses:  टीवी जगत की कई सारी ऐसी एक्ट्रेसेस हैं, जो दो बार दुल्हन बन चुकी हैं। श्वेता तिवारी से लेकर, दलजीत कौर और चारू असोपा जैसे नाम शामिल हैं। बॉलीवुड हो या टीवी कई ऐसे लोग हैं, जिन्होंने दो बार शादियां की हैं। इनमें से किसी की दूसरी शादी चली तो किसी की रिश्ता वापस टूट गया। आज हम आपको ऐसे ही कुछ फेमस टीवी एक्ट्रेसेस के बारे में बताएंगे, जिन्होंने दो बार शादियां रचाई हैं।

श्वेता तिवारी

श्वेता तिवारी की गिनती सफल टीवी एक्ट्रेसेस में की जाती है। इन्होंने कई सारे टीवी सीरियल में काम किया है। एक्ट्रेस ने बिग बॉस सीजन 4 का खिताब भी अपने नाम किया था। श्वेता की पर्सनल लाइफ अक्सर चर्चा में बनी रहती है। श्वेता ने पहली शादी साल 1988 में एक्टर राजा चौधरी के साथ की थी। इस शादी के बाद एक्ट्रेस ने एक बेटी को जन्म दिया था, जिसका नाम पलक तिवारी है। हालांकि राजा संग मारपीट की वजह से ये शादी साल 2007 में टूट गई थी। इसके बाद एक्ट्रेस ने अनुभव कोहली संग दूसरी शादी रचाई और इस शादी से उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया। हालांकि कुछ समय के बाद फिर से श्वेता की दूसरी शादी भी खत्म हो गई।

चारू असोपा 

टीवी सीरियल की फेमस एक्ट्रेस (TV Actresses) चारू असोपा भी अपनी लाइफ, शादी और बच्चे को लेकर खबरों में बनी रहती हैं। चारू ने सुष्मिता सेन के छोटे भाई राजीव सेन के साथ शादी की थी और दोनों की एक बेटी भी है, जिसका नाम ‘जियाना’ है। एक्ट्रेस के एक्स हसबैंड राजीव सेन का आरोप है कि ये चारू की दूसरी शादी थी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, चारू ने अपनी पहली शादी राजीव से छुपाई थी और यही कारण है कि दोनों ने साल 2022 में इस रिश्ता को खत्म कर दिया।

 

दलजीत कौर

दलजीत कौर ने अपनी पहली शादी एक्टर शालिनी भनोट के साथ रचाई थी। इस शादी के कुछ साल बाद दलजीत ने एक बेटे को भी जन्म दिया था। आपसी मनमुटाव के कारण से इस कपल ने अपने रिश्ते को खत्म कर दिया था। साल 2023 में दलजीत कौर ने निखिल पटेल संग दूसरी शादी रचाई।  मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, दलजीत और निखिल पटेल की शादी बच्चों की वजह से टूट गई।

चाहत खन्ना

चाहत का नाम उन एक्ट्रेसेस (TV Actresses) में शामिल है, जिन्होंने दो शादियां की हैं। चाहत ने पहली शादी बिजनेसमैन भरत नरसिंघानी से साल 2006 में रचाई थी। बाद में एक्ट्रेस ने घरेलू हिंसा का आरोप लगाते हुए इस रिश्ते को खत्म कर दिया। तलाक के बाद चाहत की लाइफ में फरहान मिर्जा की एंट्री हुई। इस शादी से कपल की दो बेटियां भी हैं।  हालांकि चाहत की ये शादी भी नहीं चल पाई । कपल ने साल 2008 में अपनी राह को अलग कर लिया।

यह भी पढ़ें: जब Arjoonसे Malaika के साथ शादी पर पूछा गया था सवाल

First published on: Apr 18, 2024 04:51 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.