---विज्ञापन---

जब Arjun से Malaika के साथ शादी पर पूछा गया था सवाल, जानें क्या था एक्टर का रिएक्शन 

Arjun kapoor: मलाइका और अर्जुन एक-दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे हैं। शादी के सवाल पर कपल हमेशा घुमा-फिरा कर ही जवाब देता है।

malaika arjun
इमेज क्रेडिट; E24 bollywood

Arjun Kapoor: मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अर्जुन कपूर का रिश्ता किसी से छिपा नहीं है। हाल ही में एक्ट्रेस अपने बेटे अरहान खान के शो में दिखी थीं। शो में मलाइका से शादी पर सवाल किया गया था, लेकिन इसपर उन्होंने खुलकर जवाब नहीं दिया था। आज हम आपको बताएंगे कि जब अर्जुन से शादी के बारे में बात की गई थी तो उन्होंने क्या जवाब दिया था।

शादी के सवाल पर बोले अर्जुन

पिछले साल अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) एक सेलिब्रिटी शो में नजर आए थे। इस शो में अर्जुन से मलाइका (Malaika Arora) संग शादी के बारे में सवाल किया गया। शादी के सवाल पर एक्टर ने खुलकर जवाब नहीं दिया। इस सवाल का जवाब देते हुए अर्जुन ने कहा कि भले ही मैं आपके शो पर आया हूं और मुझे ईमानदारी से जवाब भी देना पसंद है, लेकिन मैं अपनी लाइफ को फ्लो में जी रहा हूं। उनके (मलाइका) बीना इस बारे में यहां बात करना सही नहीं है।

शादी को लेकर मलाइका ने तोड़ी चुप्पी 

हाल ही में मलाइका अरोड़ा अपने बेटे अरहान खान के पॉडकास्ट ‘डंब बिरयानी’  के एक एपिसोड में नजर आयी थीं। इस शो के दौरान एक रैपिड-फायर राउंड भी हुआ, जब इस गेम में अरहान ने अपनी मां मलाइका से उनकी शादी के बारे में पूछा कि वह किस डेट, वेन्यू और शख्स के साथ शादी करने वाली हैं?  इस सवाल का जवाब देते हुए मलाइका ने कहा कि वह फिलहाल इन सवालों के का जवाब नहीं दे सकती हैं। सही जवाब न देने की वजह से एक्ट्रेस को मिर्च खाना पड़ा था।

 

अर्जुन और मलाइका वर्क फ्रंट

मलाइका (Malaika Arora) और अर्जुन (Arjun Kapoor) दोनों ही फिल्मों से अच्छी कमाई करते हैं।  एक्ट्रेस होने के साथ-साथ मलाइका एक बेहतरीन डांसर भी हैं। फिल्मों में काम करने के अलावा ये कई डांस शो को जज भी करती हैं। इसके अलावा ये कपल कई सारे ब्रांड का प्रमोशन भी करते हैं, जिससे वह अच्छी कमाई करते हैं।

यह भी पढ़ें:  तलाक के बाद कपिल शर्मा के शो में पहुंची सानिया मिर्जा !

First published on: Apr 18, 2024 04:23 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.