---विज्ञापन---

TV से कटा ‘द कपिल शर्मा’ शो का पत्ता! अब OTT प्लेटफॉर्म पर कॉमेडी का तड़का लगाएंगे ‘कप्पू’

Kapil Sharma New Show: कपिल ने अपने फैंस को सरप्राइज दे दिया है। वह ओटीटी प्लेटफॉर्म पर पुराने परिवार के साथ एक नया शो लेकर आ रहे हैं।

Kapil Sharma New Show
pic credit : google

Kapil Sharma New Show: टीवी के कॉमेडी किंग कहलाने वाले कपिल शर्मा (Kapil Sharma) किसी पहचान के मोहताज नहीं है। अपने ‘द कपिल शर्मा शो'(The Kapil Sharma Show) से कॉमेडियन ने घर-घर में अपनी खास पहचान बनाई है और आज उनके चाहने वाले देश-विदेश में मौजूद है। ‘द कपिल शर्मा’ शो के खत्म होने के बाद फैंस बेसब्री से उसके नए सीजन का इंतजार कर रह है, लेकिन इसी बीच फैंस के लिए एक शॉकिंग खबर सामने आई है। कपिल शर्मा ने अपनी पुरानी फैमिली के साथ अब अपना घर बदल लिया है।

यह भी पढ़ें: ‘जवान’, ‘पठान’ और ‘टाइगर 3’ के छक्के छुड़ाने मैदान में आ रही ये फिल्म, रिलीज से पहले मोटी कीमत पर बिके OTT राइट्स

कपिल शर्मा का नया शो (Kapil Sharma New Show)

दरअसल, कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने अपने फैंस को सरप्राइज दिया है। कॉमेडियन ने चिल्ड्रन डे के मौके पर इंस्टाग्राम पर अपने नए शो का ऐलान किया है। जी हां अब कपिल जल्द ही फैंस के लिए नया कॉमेडी शो लेकर आ रहे हैं, जिसका प्रोमो वीडियो भी सामने आ गया है। प्रोमो में दिखाया जाता है कि कपिल नए घर में शिफ्ट हो रहे हैं, मगर अपनी पुरानी फैमिली के साथ। सबसे खास बात ये है कि उनका नया शो टीवी नहीं ओटीटी पर स्ट्रीम होगा।

नेटफ्लिक्स पर लगेगा कॉमेडी तड़का (Kapil Sharma New Show)

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के नए शो का नाम ‘कपिल शर्मा कॉमेडी शो’ होगा। यह ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स (Netflix) पर स्ट्रीम किया जाएगा। हालांकि अभी ‘कपिल शर्मा कॉमेडी शो’ की प्रीमियर डेट का ऐलान नहीं किया गया है। प्रोमो में कपिल के अलावा अर्चना पूरनसिंह, कीकू शारदा, कृष्णा अभिषेक, राजीव ठाकुर जैसे एक्टर कॉमेडियन देखने को मिले है, जो इस शो में कॉमेडी का मसाला मिलाते नजर आएंगे। बता दें कि कृष्णा अभिषेक ने कुछ समय पहले ही ‘द कपिल शर्मा शो'(The Kapil Sharma Show) छोड़ा था।

यूजर्स का रिएक्शन

कपिल शर्मा के शो को लोगों ने बहुत प्यार दिया था। मगर अब उनको अचानक से टीवी से नेटफ्लिक्स पर जाते देख फैंस निराश हो गए हैं और उन्हें कॉमेंट करके खरी खोटी सुना रहे हैं। एक यूजर ने कॉमेंट कर लिखा, ‘अब कपिल आम ऑडियंस के बारे में नहीं सोच रहे हैं जो उन्हें टीवी पर देखती आई है।’ एक ने कहा, ‘नए घर में कपिल को पुरानी ऑडियंस नहीं मिल पायेगी।’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘किस के लिए नेटफ्लिक्स का सब्सक्रिप्शन लेना आसान होगा।’

First published on: Nov 14, 2023 02:29 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.