---विज्ञापन---

‘जवान’, ‘पठान’ और ‘टाइगर 3’ के छक्के छुड़ाने मैदान में आ रही ये फिल्म, रिलीज से पहले मोटी कीमत पर बिके OTT राइट्स

Chiyaan Vikram Film Dhruva Natchathiram OTT Rights: साउथ इंडियन मूवी ध्रुव नचतिरम ने रिलीज से पहले ही ओटीटी से तगड़ी कमाई कर ली है।

Chiyaan Vikram Film Dhruva Natchathiram
PIC CREDIT : GOOGLE

Chiyaan Vikram Film Dhruva Natchathiram OTT Rights: फिल्मों के हिट होने के लिए कभी-कभी सिर्फ स्टार्स का नाम ही काफी होता है। बॉलीवुड हो या साउथ कुछ एक्टर्स के नाम ही उनकी फिल्म के लिए हिट का फार्मूला होता है। फिल्मों की कमाई के पीछे भी सबसे बड़ा हाथ स्टार्स का ही होता है, क्योंकि अपने फेवरेट एक्टर की फिल्म देखने के लिए लोग थियेटर पहुंच ही जाते हैं। ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी फिल्मों की खरीद के लिए उसकी स्टारकास्ट को देखकर ही सही और ऊंची बोली लगाई जाती है।

यह भी पढ़ें: शाहरुख खान से अक्षय कुमार तक इन सुपरस्टार्स की बहनें रहती हैं चकाचौंध से दूर, एक बनीं फेमस बिजनेसमैन की दुल्हन

‘ध्रुव नचतिरम’ के OTT राइट्स (Chiyaan Vikram Film Dhruva Natchathiram OTT Rights)

आज कल फिल्मों थियेटर्स में आने से पहले ही उनके ओटीटी राइट्स की बोली लग जाती है। कई बार तो स्टार्स के नाम पर ही उनकी फिल्मों के ओटीटी राइट्स मोटी कीमत पर बिक जाते हैं। ऐसा ही कुछ इस बार भी साउथ मूवी ‘ध्रुव नचतिरम’ (Dhruva Natchathiram) के साथ भी देखने को मिला। अगर की फिल्म स्टोरी कैची हो, साथ ही फिल्म में कोई सुपरस्टार हो तो उसके ओटीटी राइट्स अपने आप भी कमाई के रिकॉर्ड तोड़ देती है। ‘ध्रुव नचतिरम’ (Dhruva Natchathiram) के ओटीटी राइट्स भी मोटी कीमत पर बिके हैं।

फेमस एक्टर-डायरेक्टर की जोड़ी

साउथ सिनेमा की मच-अवेटेड फिल्म ‘ध्रुव नचतिरम’ (Dhruva Natchathiram) में सुपरस्टार चियान विक्रम (Chiyaan Vikram) लीड रोल में नजर आने वाले हैं। फिल्मी इंडस्ट्री में चियान विक्रम (Chiyaan Vikram) का काफी बड़ा नाम है और उनकी इस फिल्म को दिग्गज फिल्म निर्देशक गौतम वासुदेवा मेनन ने डायरेक्ट किया है। इन दोनों को साथ में देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं और फिल्म में हीरोइन के रोल में ऋतु वर्मा नजर आएंगी।

इस ओटीटी प्लेटफॉर्म की दिलचस्पी (Chiyaan Vikram Film Dhruva Natchathiram OTT Rights)

विक्रम की आगामी फिल्म ‘ध्रुव नचतिरम चैप्टर वन’ (Dhruva Natchathiram Chapter 1) 24 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। मगर फिल्म की रिलीज से पहले ही इसके ओटीटी राइट्स खरीदने के लिए ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स ने अपनी दिलचस्पी लेनी शुरू कर दी है। खबरें है कि सिर्फ ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स ने विक्रम की फिल्म के ओटीटी राइट्स मोटी कीमत पर खरीद भी लिए हैं। हालांकि अभी तक इसे लेकर मेकर्स और नेटफ्लिक्स दोनों की तरफ से कोई ऑफिशियस जानकारी सामने नहीं आई है।

First published on: Nov 14, 2023 01:37 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.