---विज्ञापन---

Sunny Deol के परिवार में चलता था इस लेडी का राज, नौकर से धर्मेंद्र को दिलवा दी थी गालियां

Sunny Deol Grandmother: बॉलीवुड एक्टर सनी देओल की फिल्म  ‘गदर 2’ बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर रही है।  ‘गदर 2’ ने मानों पठान के बाद एक बार फिर बॉक्स ऑफिस का मौसम बदल दिया है। इस फिल्म में सनी संग अमीषा पटेल की जोड़ी को दर्शक पहले की तरह ही प्यार दे रहे […]

dharmendra, dharmendra mother, Gadar 2, Sunny Deol,
pic credit: google

Sunny Deol Grandmother: बॉलीवुड एक्टर सनी देओल की फिल्म  ‘गदर 2’ बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर रही है।  ‘गदर 2’ ने मानों पठान के बाद एक बार फिर बॉक्स ऑफिस का मौसम बदल दिया है। इस फिल्म में सनी संग अमीषा पटेल की जोड़ी को दर्शक पहले की तरह ही प्यार दे रहे हैं। इन दिनों एक्टर अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। वहीं, गदर 2 की सक्सेस के बीच हाल ही में एक्टर ने धर्मेंद्र और उनकी मां का एक किस्सा बताया है जिसकी वजह से वो एक बार फिर खबरों में बने हुए हैं।

यह भी पढ़ें: Jawan के एडिटर को Shahrukh Khan की ये सलाह, जीत लेगी आपका दिल

कैसा था दादी संग रिश्ता

हाल ही में, रणवीर अलाबदिया के साथ ‘दिल से दिल की बातचीत’ में सनी देओल ने अपनी दिवंगत दादी सतवंत कौर के साथ अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात की। इस दौरान अभिनेता ने अपनी दादी के बारे में बताते हुए कहा कि वो अपनी दादी के सबसे करीब थे और उनके से काफी प्रभावित भी थे, क्योंकि हमेशा लोगों की हेल्प के लिए आगे रहती थीं। वो परिवार के लोगों को नौकरों में कोई फर्क नहीं करती थी। सबके साथ दादी एक जैसा ही बर्ताव करती थी।

दादी और पापा का पुराना किस्सा

सनी देओल ने एक शॉकिंग खुलासा करते हुए कहा कि एक बार हमारे घर में कुछ ऐसा हुआ कि उनकी दादी ने अपने बेटे धर्मेंद्र को नौकर से गाली दिलवा दी थी। सनी ने कहा कि मेरी दादी अपने बच्चों को भी डांट देती थी, अगर वो गलत करते थे। उनकी दादी सही को सही और गलत को गलत कहने से कभी नहीं हिचकती थी।

धर्मेंद्र को नौकर से दिलवाई गाली

सनी देओल ने अपनी दादी और पापा का पुराना किस्सा बताते हुए कहा कि मुझे याद है पापा घर पर हम लोग के साथ थे, पापा गुस्से में थे और उन्होंने नौकर को कुछ कहा होगा, जो काम कर रहा था। पापा की बात सुनकर दादी को बहुत गुस्सा आया। फिर दादी ने पापा धर्मेंद्र को ऊपर बुलाया और उस हाउस हेल्पर से कहा कि कि ‘चल अब तू भी गाली दे।’

सनी की बीमारी

इस पॉडकास्ट में सनी देओल ने अपनी बीमारी का भी खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि उन्हें बचपन में ही dyslexia बीमारी है जिसमें उन्हें हिंदी के शब्दों को पढ़ने में परेशानी होती है। इतना ही अभिनेता ने आगे कहा कि वो इस बीमारी से आज भी जूझ रहे हैं।

First published on: Sep 01, 2023 10:43 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.