---विज्ञापन---

Jawan के एडिटर को Shahrukh Khan की ये सलाह, जीत लेगी आपका दिल

Jawan Shah Rukh Khan Humble Gesture: शाहरुख खान की फिल्म जवान (Jawan ) के रिलीज होने के कुछ ही दिन बाकी रह गए हैं। सुपरस्टार इस साल दूसरी बार बिग स्क्रीन पर धमाका करने आ रहे हैं। इससे पहले एक्टर ने फिल्म पठान से बॉक्स ऑफिस का मौसम बदल दिया था। इस फिल्म ने बॉक्स […]

Shahrukh Khan, Jawan, Ruben
pic credit: instagram

Jawan Shah Rukh Khan Humble Gesture: शाहरुख खान की फिल्म जवान (Jawan ) के रिलीज होने के कुछ ही दिन बाकी रह गए हैं। सुपरस्टार इस साल दूसरी बार बिग स्क्रीन पर धमाका करने आ रहे हैं। इससे पहले एक्टर ने फिल्म पठान से बॉक्स ऑफिस का मौसम बदल दिया था। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अनगिनत रिकॉर्ड अपने नाम किए थे। जवान (Jawan) का ट्रेलर रिलीज हो चुका है जिसे देखने के लिए फैंस बेताब थे। शाहरुख खान की दरियादिली को लेकर जवान एडिटर ने एक किस्सा बताया।

यह भी पढ़ें: बॉक्स ऑफिस पर Prabhas से भिड़ेंगे Shahrukh khan, एडवांस बुकिंग में भी Salaar को Jawan से कड़ी टक्कर

किंग खान की सलाह (Jawan Shah Rukh Khan Humble Gesture)

बीते दिन चेन्नई में जवान (Jawan ) का इवेंट आयोजन किया गया था। इस इवेंट में शाहरुख खान, विजय सेतुपति, फिल्म निर्देशक एटली कुमार और एडिटर रूबेन भी मौजूद रहे। इस दौरान टीम ने यहां अपने एक्सपीरियंस पर बात की। इस दौरान फिल्म के एडिटर रूबेन ने किंग खान द्वारा एक सलाह का जिक्र किया। शाहरुख खान ने रूबेन को एक खास सलाह दी थी, जिसे सुनकर हर किंग खान फैन खुश हो जाएगा।

‘जवान’ एडिटर को सलाह (Jawan Shah Rukh Khan Humble Gesture)

इस इवेंट में फिल्म के एडिटर रूबेन ने शाहरुख खान को लेकर बड़ा खुलासा किया। उन्होंने बताया कि जब वो जवान की एडिटिंग कर रहे थे, उस समय फिल्म के लीड एक्टर शाहरुख ने उनसे कहा कि अगर जरूरत पड़े तो फिल्म से उनके सीन काट दिए जाएं लेकिन दूसरे किसी भी को-एक्टर्स के सीन फिल्म से न काटें।

रूबेन ने किंग खान को कहा थैंक्यू 

इतना ही नहीं रूबेन ने शाहरुख खान को धन्यवाद भी दिया। एडिटर ने आगे कहा कि ‘हम पर भरोसा करने के लिए मैं शाहरुख खान का शुक्रिया अदा करता हूं। सिर्फ एक नहीं, बल्कि तमिलों की एक पूरी बस उत्तर में उतरी। ऐसा करने के लिए हिम्मत की जरूरत है। एक इंसान होने के नाते वो महान हैं।

First published on: Aug 31, 2023 05:33 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.