---विज्ञापन---

आधी रात को धक्के देकर घर से निकाला बाहर, स्कूल की फीस देने नहीं थे पैसे, फिर कैसे दीपिका सिंह बनी TRP क्वीन

Deepika Singh Struggle Days: टीवी की संध्या बिदड़ी आज भले ही पॉपुलर एक्ट्रेस हैं, लेकिन एक समय पर उनकी आर्थिक हालत बहुत खराब थी। एक झटके में कंगाली से हुआ सामना, स्कूल से निकाला फिर दोस्त ने घर से निकाला। इन मुश्किलों को पार कर दीपिका सिंह ने हासिल की कामयाबी।

deepika singh
दीपिका सिंह

Deepika Singh Struggle Days: ‘दीया और बाती हम’ में संध्या बींदणी के किरदार से घर-घर में अपनी खास पहचान बनाई थी। इस सीरियल ने रातोंरात दीपिका सिंह को टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस की गिनती में शुमार करा दिया था। लंबे समय तक छोटे पर्दे से नदारद रहने के बाद दीपिका सिंह इन दिनों कलर्श के शो ‘मंगल लक्ष्मी’ में नजर आ रही हैं। हाल ही में दीपिका सिंह ने एक इंटरव्यू के दौरान पुराने दिनों को लेकर चौंकाने वाले खुलासे किए है, जिसकी वजह से वो खबरों में आ गई हैं।

स्कूल फीस भरने के नहीं थे पैसे

एक्ट्रेस ने पुराने स्ट्रगल के दिनों का जिक्र करते हुए बताया कि उनकी लाइफ में एक समय ऐसा भी आया था, जब उनके पास स्कूल फीस भरने के लिए भी पैसे नहीं हुआ करते थे। जी हां, आज भले ही दीपिका एक सक्सेसफुल एक्ट्रेस बन गई हैं और उन्हें लोग उनके नाम से जानते हैं। मगर उन्होंने अपनी जिंदगी में ऐसा वक्त भी देखा है, जब उनके परिवार की आर्थिक हालत इतनी खराब थी कि वो उनकी स्कूल की फीस तक नहीं भर पाते थे। तब उन्हें एयरफोर्स स्कूल की प्रिंसिपल ने कहा था कि जब आपकी बस की नहीं है, तो इतने बड़े स्कूल में क्यों आते हो? तभी दीपिका ने लाइफ में कुछ बड़ा करने का ठान लिया था।

बिजनेस में हुआ घाटा

दिल्ली के ज्वाइंट परिवार में जन्मी दीपिका सिंह ने छोटे में पैसों की किल्लत झेली है। एक्ट्रेस ने इंटरव्यू के दौरान बताया कि उनके पापा को बिजनेस में लॉस हुआ था, जिसके बाद उनके परिवार की फाइनेंसियल कंडीशन काफी खस्ता हो गई थी। इस वजह से एयरफोर्स से निकाले जाने के बाद दीपिका ने सरकारी स्कूल से अपनी पढ़ाई पूरी की थी। घाटे के बाद पिता के एक्सीडेंट हो गया था और वो 1 साल के लिए बेड रेस्ट पर चले गए थे।

 आधी रात को घर से निकाला

दीपिका सिंह ने इस दौरान यह भी बताया कि वो अपनी दोस्त के साथ मुंबई आई थीं। मगर उनकी ही दोस्त ने उन्हें अनजान शहर में आधी रात को उन्हें घर से बाहर निकाल दिया था। वो रात दीपिका कभी अपनी जिंदगी में नहीं भूल सकती हैं। दीपिका ने उसके बाद बिना हार माने काम किया। उनकी मेहनत रंग लाई और उन्हें ‘दीया और बाती हम’ में लीड रोल मिल गया। अपने उस एक किरदार से दीपिका हर किसी की फेवरेट बन गई।

यह भी पढ़ें: करोड़ों कमाने वाली 5 एक्ट्रेसेस हैं रियल लाइफ में सुपरमॉम

Catch us for latest Bollywood News, New Bollywood Movies update, Box office collection, New Movies Release , Bollywood News Hindi, Entertainment News, Bollywood Live News Today & Upcoming Movies 2024 and stay updated with latest hindi movies only on e24bollywood

First published on: May 12, 2024 03:29 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.