---विज्ञापन---

बॉलीवुड पर राज करने वाली हैं ये फिल्में !, 1850 करोड़ का है दांव

South Cinema: 2024 में साउथ की कई बड़ी फिल्में रिलीज होने वाली है। कयास लगाया जा रहा है कि इस साल साउथ फिल्में बॉक्स ऑफिस पर राज करेंगी।

ramcharan, jr ntr
इमेज क्रेडिट; E24 bollywood

South Cinema: 2024 के शुरुआत में ही कई बड़ी फिल्मों के रिलीज होने की खबर मिल चुकी है। इनमें ‘पुष्पा: द रूल’, ‘देवरा, ‘गेम चेंजर’, और ‘कल्कि 2898 एडी’ जैसी साउथ की फिल्मों का नाम शामिल है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इन चारों फिल्मों का बजट लगभग 1850 करोड़ का बताया जा रहा है। ऐसी उम्मीद की जा रही है की इस साल बॉक्स ऑफिस पर बॉलीवुड का नहीं बल्कि साउथ फिल्म इंडस्ट्री का राज होगा। आज हम इन फिल्मों के बारे में बताएंगे।

देवरा

जूनियर एनटीआर साउथ से लेकर नॉर्थ में अपने फिल्मों की वजह से काफी फेमस हैं। इस समय वह अपनी आने वाली फिल्म देवरा को लेकर काफी व्यस्त हैं। ये फिल्म 10 अक्टूबर को बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है। देवरा दो पार्ट में आने वाली है। ये इसका पहला पार्ट होगा।  बता दें कि फिल्म में जूनियर एनटीआर के साथ जाह्नवी कपूर और सैफ अली खान भी नजर आएंगे। बात करें इसके बजट की तो, इस फिल्म की बजट 300 करोड़ की बताई जा रही है।

 

कल्कि 2898 एडी

साउथ के सुपरस्टार प्रभास की फिल्म कल्कि 2898 एडी की गिनती इस साल की बड़ी फिल्मों में की जा रही है।फिल्म के 9 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने की संभावना है।इसका डायरेक्शन नाग अश्विन ने किया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार,  लोकसभा चुनाव को लेकर फिल्म के (South Cinema) मेकर्स ने रिलीज डेट को आगे बढ़ाने का सोच रहे हैं। इस फिल्म का बजट लगभग 600 करोड़ रुपये से अधिक का बताया जा रहा है। प्रभास के साथ फिल्म में दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन, दिशा पाटनी और कमल हासन भी नजर आएंगे।

पुष्पा: द रूल

अल्लू अर्जुन के  पुष्पा: द रूल (South Cinema) का लोग लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। ये पुष्पा फिल्म का दूसरा पार्ट हैं। पहले पार्ट के जैसी ही  फिल्म में रश्मिका मंदाना नजर आएंगी। ये 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज कर दी जाएगी।  पुष्पा: द रूल  के टीजर आने के बाद से ही इसे काफी पसंद किया जा रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मेकर्स इस फिल्म का एक और टीजर लाने वाले हैं। बात करें फिल्म के बजट की तो, इसका बजट लगभग 500 करोड़ का बताया जा रहा है।

गेम चेंजर

RRR  के बाद ये रामचरण की अगली फिल्म है। इस फिल्म में एक IAS की कहानी को दिखाया जाएगा। गेम चेंजर में रामचरण का डबल रोल है। इसमें रामचरण भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ते हुए देखे जाएंगे। इस फिल्म को एस जयशंकर डायरेक्ट करेंगे। बात करें इसके बजट (South Cinema) की तो इसका शुरूआती बजट 250 करोड़ का था। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अब इस फिल्म का बजट लगभग 450 करोड़ से भी ज्यादा हो गया है।

यह भी पढ़ें:  कभी शॉल बेच गुजारा करते थे राज कुंद्रा, आज 10 कंपनियों के मालिक

First published on: Apr 19, 2024 01:18 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.