---विज्ञापन---

इस दिन से शाहरुख खान के साथ शूट करेंगे सलमान खान

मुंबई (4 जुलाई ): सलमान खान की फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ में  शाहरुख खान का कैमियो वाला रोल लोगों को खूब पसंद आया। अब बहुत जल्द सलमान और शाहरुख एक साथ काम करते नजर आएंगे। जो कि बेहद रोमांचक होने वाला है। खबरों के मुताबिक सलमान और शाहरुख बुधवार यानी 6 जुलाई से लेकर 8 जुलाई तक शूटिंग […]

मुंबई (4 जुलाई ): सलमान खान की फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ में  शाहरुख खान का कैमियो वाला रोल लोगों को खूब पसंद आया। अब बहुत जल्द सलमान और शाहरुख एक साथ काम करते नजर आएंगे। जो कि बेहद रोमांचक होने वाला है। खबरों के मुताबिक सलमान और शाहरुख बुधवार यानी 6 जुलाई से लेकर 8 जुलाई तक शूटिंग करेंगे।  डांस कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा इस गाने को कोरियोग्राफ करेंगे। आपको बता दें कि इस गाने के शूट के लिए मुंबई के यशराज स्टूडियो में शानदार और विशाल सेट लगाया गया हैं। एक दुसरे के चेहरा भी न पसंद करने वाले सलमान और शाहरुख अब करीबी दोस्त बन गए हैं। जब से इनकी दोस्ती हुई हैं आएं दिन यह सुर्खियों में रहते हैं। इन दोनों को अब पता चल गया हैं की इनकी दोस्ती उनके फिल्मों के प्रमोशन का जारिया बन चुकी है। तभी तो दोनों ही अपनी दोस्ती का पूरा इस्तेमाल कर रहे हैं।  

First published on: Jul 04, 2017 05:12 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.