---विज्ञापन---

सलमान का प्यार पर से भरोसा उठ गया ! कहा प्यार जैसा कोई शब्द नहीं !

  दिल्ली ( 26 जून ) पूरी दुनिया को है इंतज़ार की सलमान खान कब करेंगे शादी लेकिन दबंग खान ने कर दिया है ऐलान – कि शादी है पैसे की बर्बादी।  फिल्म ट्यूबलाइट के रिलीज के बाद सलमान ने एक इंटरव्यू में कुछ ऐसा कह दिया है जिससे शादी शुदा लोगों को लग सकता है […]

  दिल्ली ( 26 जून ) पूरी दुनिया को है इंतज़ार की सलमान खान कब करेंगे शादी लेकिन दबंग खान ने कर दिया है ऐलान – कि शादी है पैसे की बर्बादी।  फिल्म ट्यूबलाइट के रिलीज के बाद सलमान ने एक इंटरव्यू में कुछ ऐसा कह दिया है जिससे शादी शुदा लोगों को लग सकता है झटका।  सलमान ने कहा है, ‘जब भी कोई मुझे सामने से आकर शादी के बारे में सवाल पूछता है, वो एक्चुली इंट्रेस्टेड नहीं होते.. बल्कि बस इसे न्यूज़ के तौर पर छापना चाहते हैं। जो मुझे गुस्सा दिलाता है। मेरे लिए, मुझे लगता है – शादी, पैसों की बर्बादी है। सलमान की इस बात से लगता है कि 50 पार सलमान अब शादी को नहीं हैं तैयार । सलमान ने शादी पर सवाल उठाया ही उन्हें तो अब प्यार पर भी भरोसा नहीं रहा। सलमान ने कहा है,’ मुझे प्यार पर बिल्कुल भरोसा नहीं है। मुझे नहीं लगता कि इस दुनिया में प्यार शब्द होता भी है। सही शब्द है – ज़रूरत…और ये डिपेंड करता है कि किसे सबसे ज़्यादा है प्यार की ज़रूरत, या कब आपको किसी की सबसे ज़्यादा ज़रूरत है। जब आपको उसकी ज़रूरत हो, तो हो सकता है उसे आपकी ज़रूरत ना हो.. और ये भी हो सकता है कि उसकी ज़रूरत के वक्त आपको वो ना चाहिए हो। ज़रूरत  के मुताबिक  लोगों का प्यार बदलता है।   ट्यूलबाइट से दुनिया को प्यार और यकीन पर ऐतबार कराने निकले… सलमान का प्यार से ही क्यों उठ गया है भरोसा ? क्या सलमान और इयूलिया के बीच की दूरियां ही हैं इस तल्ख़ी की वजह ? पिछले दिनों सलमान इयूलिया की उस इनसिक्योरिटी से थे नाराज़, जो कैटरीना और उनकी दोस्ती के बीच आ रही थी। इयूलिया सलमान और कैटरीना की दोस्ती पर नज़र भी रखे जा रही थीं। ऐसे में भाईजान का ये इंटरव्यू और बाबा सिद्दीकी की पार्टी में इयूलिया को इग्न्रो करने का नज़ारा… सलमान के नाराज़गी की ओर साफ़-साफ़ करता है ईशारा। प्यार और शादी पर वो सलमान खान सवाल उठा रहे हैं जिन्होंने ऐश्वर्या, कटरीना, संगीता बिजलानी , सोमी अली  और इयूलिया वंतूर समेत बॉलीवुड की कई हसीनाओं को डेट किया है।  

First published on: Jun 26, 2017 10:31 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.