---विज्ञापन---

मम्मी-पापा की पसंद की लड़की से रणबीर करेंगे शादी !

  मुंबई ( 22 मई ) दीपिका पादुकोण और कटरीना कैफ जैसी एक्ट्रेसेस को डेट करने के बाद रणबीर कपूर अब अपनी मम्मी की पसंद की लड़की से शादी करने को तैयार हो गए हैं।  रणबीर ने अब अपनी शादी का फैसला मम्मी नीतू कपूर पर छोड़ दिया है। पिछले दिनों ये खबर भी आई […]

  मुंबई ( 22 मई ) दीपिका पादुकोण और कटरीना कैफ जैसी एक्ट्रेसेस को डेट करने के बाद रणबीर कपूर अब अपनी मम्मी की पसंद की लड़की से शादी करने को तैयार हो गए हैं।  रणबीर ने अब अपनी शादी का फैसला मम्मी नीतू कपूर पर छोड़ दिया है। पिछले दिनों ये खबर भी आई थी कि मम्मी नीतू कपूर के साथ रणबीर लड़की देखने लंदन गए थे। दरअसल जब से रणबीर का कटरीना कैफ से ब्रेक-अप हुआ है वो खुद को अकेला फील करते हैं।  इसी वजह से मम्मी नीतू कपूर ने रणबीर को शादी की सलाह दे डाली है। रणबीर के मम्मी पापा लगातार उनके लिए लड़की ढूंढ रहे हैं। खबर है कि मम्मी नीतू रणबीर को लेकर लंदन भी गईं थीं जहां उन्होंने सावरिया की एक इंडियन ओरिजन बिज़नेसमैन की बेटी से मुलाक़ात करवाई थी हालांकि रणबीर को वो लड़की पसंद आई या नहीं फिलहाल ये तो पता नहीं लेकिन ये तय है कि रणबीर ने अब मम्मी नीतू और पापा रिशी को दे दिया है पूरा पॉवर अब वो जिस लड़की को उनके लिए सलेक्ट करेंगे रणबीर उसी के साथ बसाएंगे घर हालांकि रणबीर की एक्स-गर्लफ्रेन्ड कटरीना को भी ये बात पता था कि रणबीर अपनी मम्मी की पसंद से ही करेंगी शादी.. यही वजह थी कि जब कटरीना रणबीर के साथ रिश्ते में थीं तो वो उनके मम्मी पापा से करीब होने की कोशिश करती थीं। लेकिन कटरीना की तमाम कोशिशें रही नाकाम । उनके और रणबीर के बीच ब्रेकअप हो चुका है। ऐसे में नीतू कपूर अब रणबीर के लिए अपनी पसंद की लड़की ढूंढ रही हैं। ऐसी लड़की जो उनके परिवार को जोड़कर रख सके।  

First published on: May 22, 2017 07:02 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.