--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Video: इश्क में गिरफ्तार हुई अक्षरा सिंह, वीडियो शेयर कर किया खुलासा

- Advertisement -

Bhojpuri News In Hindi: भोजपुरी इंडस्ट्री (Bhojpuri Industry) की टॉप एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) आए दिन सुर्खियां बटोरती हैं। आपको बता दें कि एक्ट्रेस की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपना एक वीडियो शेयर किया है जो इंटरनेट वर्ल्ड में धूम मचा रहा है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि अक्षरा सिंह येलो कलर के शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रही हैं। इसके साथ ही वो आईने के सामने खड़े होकर रील बनाती नजर आ रही हैं। फिल्म ‘मोहब्बतें’ के सॉन्ग पर एक्ट्रेस ने दिलकश अदाएं दिखाई है। अक्षरा सिंह का यह वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है।

 

और पढ़िए –  दिल टूटे आशिक बनकर खेसारी लाल ने बयां किया अपना दर्द, फैंस हुए इमोशनल

 

इसके साथ ही एक्ट्रेस ने कैप्शन दिया है ‘खुद से बात कर रही हूं, क्यूंकि खुद से बहुत प्यार करती हूं।’आपको बता दें कि भोजपुरी इंडस्ट्री की हाइएस्ट पेड एक्ट्रेस हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी फीस बढ़ाने का भी ऐलान किया था।

 

और पढ़िए –  आम्रपाली दुबे को मिला ‘पिछले जनम का भतार’, निरहुआ के जागे अरमान

 

भोजपुरी इंडस्ट्री से निकल कर अक्षरा सिंह ने एक नया मुकाम हासिल किया है। अपनी मेहनत और टैलेंट से उन्होंने एक खास जगह बनाई है। सलमान खान के शो बिग बॉस OTT में आने के बाद अक्षरा सिंह की लोकप्रियता में काफी इजाफा हुआ है। जिसका असर एक्ट्रेस के करियर ग्राफ पर बखूबी देखने को मिल रहा है।

 

यहाँ पढ़िए भोजपुरी से  जुड़ी  ख़बरें

 

 

  Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss