Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Bhojpuri Song: आम्रपाली दुबे को मिला ‘पिछले जनम का भतार’, निरहुआ के जागे अरमान

Bhojpuri Dance Video: दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) उर्फ ‘निरहुआ’ (Nirahua) और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) भोजपुरी सिनेमा के दमदार एक्टर्स में से एक हैं। इनकी जोड़ी का कमाल आए दिन पर्दे पर नजर आता है। साथ ही इनकी हॉट केमिस्ट्री और नोंक-झोक भी फैंस को बेहद पसंद आती है। अब हाल ही में […]

Bhojpuri Dance Video: दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) उर्फ ‘निरहुआ’ (Nirahua) और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) भोजपुरी सिनेमा के दमदार एक्टर्स में से एक हैं। इनकी जोड़ी का कमाल आए दिन पर्दे पर नजर आता है। साथ ही इनकी हॉट केमिस्ट्री और नोंक-झोक भी फैंस को बेहद पसंद आती है। अब हाल ही में इनका एक पुराना गाना ‘पिछले जनम का भतार’ (pichhla janma ke bhatar) सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

 

और पढ़िए – अक्षरा सिंह ने लगाई आशिकों को फटकार, बुलेट पर दिखा एक्ट्रेस का रौबिला अंदाज

 

 

और पढ़िए –   बैंगन बेचते नजर आए खेसारी लाल, प्रीति राज संग लगाया रोमांस का तड़का

 

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि फ्रंट कट वाले पीले सूट में आम्रपाली ने निरहुआ को नाच नचाया है। ये गाना भोजपुरी फिल्म मोकामा 0 किलोमीटर (mokama 0 km) का है। ये वीडियो सॉन्ग निरहुआ और आम्रपाली दुबे पर फिल्माया गया है। इस गाने को निरहुआ और कल्पना (kalpana) ने साथ मिलकर गाया है। जबकि गाने के बोल सुमित चन्द्रवंशी ने दिए हैं और Rajesh Rajnish ने इसको संगीत से सजाया है। अब तक ये वीडियो 1,696,018 बार देखा जा चुका है।

 

यहाँ पढ़िए भोजपुरी से  जुड़ी  ख़बरें

 

 

  Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Jul 01, 2022 06:57 PM