Saturday, December 3, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Top 10 Netflix Trends: नेटफ्लिक्स पर साउथ फिल्मों का दबदबा, बॉलीवुड को दी मात

- Advertisement -

Top 10 Netflix Trends: साउथ की फिल्मों का हर तरफ बोल-बाला है। फैंस को साउथ की फिल्मों का हमेशा ही इंतजार रहता है। एक तरफ जहां साउथ एक्ट्रेस अपनी एक्टिंग से लोगों के दिलों में अपनी एक अलग जगह बना रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ उनकी फिल्में अब ओटोटी पर रिलीज हो रही है जिसपर भी लोगों का जबरदस्त रिएक्शन देखने को मिल रहा है। वहीं अब हम आपको उन फिल्मों के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि जल्द ही नेटफ्लिक्स (NetfliX) पर जमकर ट्रेंड कर रही है।

Spider Man No Way Home box office timing in india cinemahall open in early morning - Spider Man No Way Home: लोगों का क्रेज देख बदली सिनेमाघरों की टाइमिंग, सुबह 4 बजे

इस लिस्ट में पहले नंबर पर ‘स्पाइडर मैन: नो वे होम’ (Spider-Man: No Way Home) का नाम आता है जो कि साल 2021 के दिसबंर में सिनेमाघरों में रिलीज की गई थी और अब इस फिल्म को नेटफ्लिक्स पर रिलीज करने की तैयारी है। इस फिल्म को जैसा रिस्पॉन्स मिला था उसके मुताबिक उम्मीद है कि ये फिल्म ओटीटी पर भी धमाल मचाएगी।

सीबीआई 5 द ब्रेन: ममूटी स्टारर के विदेशी अधिकार बिक गए! - Shiva Music

लिस्ट में दूसरा नाम मलयालम फिल्म ‘सीबीआई 5: द ब्रेन’ (CBI 5 The Brain) का है। इस फिल्म में साउथ के दिग्गज एक्टर ममूटी ने अहम भूमिका निभाई थी जो कि अब 12 जून को नेटफिलक्स पर देस्तक देगी। ये फिल्म इस वक्त टॉप-2 लिस्ट में दूसरे नंबर पर ट्रेंड कर रही है।

नेटफ्लिक्स की टॉप 10 ट्रेंडिंग में साउथ का कब्जा, बॉलीवुड की 2 फिल्मों को ही मिल पाई जगह

तीसरे नंबर पर तमिल फिल्म ‘डॉन’ (Don) का नाम है। ये फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी जिसे दर्शक आज भी बार-बार देखना पसंद करते हैं। इस फिल्म में साउथ के जाने-माने एक्टर शिवाकार्तिकेयन नजर आए थे और अब फिल्म ओटीटी पर भी धमाल मचा रही है। इतना ही नहीं ये फिल्म तीसरे नंबर ट्रेंड कर रही है।

RRR Movie News: Trailer launch date of Jr NTR, Ram Charan's 'RRR' gets postponed due to unforeseen circumstances

अब जिस फिल्म का नाम बताने जा रहे है उस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था। ये फिल्म किसी और की नहीं बल्कि साउथ के बड़े डायरेक्टर एसएस राजामौली की ‘आरआरआर’ (RRR) है। फिल्म ‘आरआरआर’ इस वक्त चौथे नंबर पर ट्रेंड कर रही है। फिल्म की कहानी से लेकर हर एक सीन की फैंस चर्चा कर रहे है।

नेटफ्लिक्स की टॉप 10 ट्रेंडिंग में साउथ का कब्जा, बॉलीवुड की 2 फिल्मों को ही मिल पाई जगह

इसके बाद लिस्ट में ‘स्पाइडरहेड’ (Spiderhead) का नाम आता है जिसने पर्दे पर आते ही तहलका मचा दिया था। फिल्म में क्रिस हेम्सवर्थ अहम रोल में नजर आए थे और ये फिल्म इस वक्त पांचवें नबंर पर जबरदस्त ट्रेंड कर रही है जिसे लोग सर्च भी कर रहे हैं।

See the source image

लिस्ट में बॉलीवुड की धमाकेदार फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ (Gangubai Kathiawadi) का नाम भी शामिल है। इस फिल्म को संजय लीला भंसाली ने डायरेक्ट किया था जिसमें आलिया की एक्टिंग को लोगों ने खूब पसंद किया। इस फिल्म का खुमार अभी भी लोगों के जहन में है और ये फिल्म ओटीटी पर रिकॉर्ड तोड़ रही है।

नेटफ्लिक्स की टॉप 10 ट्रेंडिंग में साउथ का कब्जा, बॉलीवुड की 2 फिल्मों को ही मिल पाई जगह

इस लिस्ट में बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की फिल्म ‘जर्सी’ (Jersey) का भी नाम शामिल है जो कि सिनेमाघरों में फ्लॉप हो गई थी लेकिन ओटीटी पर इस फिल्म को लोगों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। इतना ही नहीं शाहिद की ‘जर्सी’ 7वें नंबर पर ट्रेंड कर रही है।

Vijay: The 'Beast' film crew is getting ready to show Mass .. There is another level of incident Rasikas ..! » Jsnewstimes

वहीं अब जिस फिल्म का नाम आ रहा है वो साउथ के दमदार एक्टर थलापति विजय की ‘बीस्ट’ (Beast) है। इस फिल्म को लोगों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था और अब ये ओटीटी पर भी धमाल मचा रही हैं। इस फिल्म के गाने भी जमकर ट्रेंड हुए थे।

नेटफ्लिक्स की टॉप 10 ट्रेंडिंग में साउथ का कब्जा, बॉलीवुड की 2 फिल्मों को ही मिल पाई जगह

 

और पढ़िए –  Jaadugar Trailer: सचिव जी की फिल्म ‘जादूगर’ का ट्रेलर आउट, जानें कब होगी रिलीज

 

मलयालम फिल्म ‘जन गण मन’ (Jana Gana Mana) की काफी चर्चा हो रही है। इस फिल्म ने ट्रेंडिंग में 9 नंबर हासिल किया है। इस फिल्म का एक-एक सीन लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

Interceptor review – absurd yet entertaining Netflix action thriller | Action and adventure films | The Guardian

 

  और पढ़िए – ओटीटी पर दिखेगा आयुष्मान खुराना का एक्शन, इस प्लेटफॉर्म पर आएगी अनेक

 

वहीं आखिरी में हॉलीवुड फिल्म ‘इंटरसेप्टर’ (Interceptor) का नाम शामिल है। ये फिल्म 3 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी जिसने महज कुछ ही दिनों में अपनी एक अलग जगह बना ली और आज ये फिल्म टॉप-10 में ट्रेंड कर रही है।

 

   यहाँ पढ़िए OTT से  जुड़ी ख़बरें

 

  Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts