--- विज्ञापन ---

Latest Posts

ओटीटी पर दिखेगा आयुष्मान खुराना का एक्शन, इस प्लेटफॉर्म पर आएगी अनेक

- Advertisement -

Anek: बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की एक्टिंग के लोग दीवाने है। वो किसी भी किरदार को परखकर उसमें जान डाल देते है। आयुष्मान की फिल्मों का फैंस को हमेशा ही इंतजार रहता है। वहीं अब एक्टर एक बार फिर तहलका मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं और अब एक्टर को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है जिसे सुनकर फैंस में काफी एक्साइटमेंट देखने को मिल रहा है।

दरअसल, अनेक फिल्म 27 मई को सिनेमाघरों रिलीज हुई थी लेकिन इस फिल्म को पर्दे पर ज्यादा अच्छा रिस्पॉन्स मिला। सिनेमाघरों के बाद ज्यादा फिल्में चार हफ्तों बाद ही ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT Platform) पर रिलीज होती है। वहीं अब फिल्म को लेकर खबर आ रही है कि ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। ओटीटी प्लेटफॉर्म के नेटफ्लिक्स (Netflix) ने अपने इंस्टाग्राम पर जानकारी दी है कि जल्द ही प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जाएगी लकिन अभी ओटीटी रिलीज डेट का खुलासा नहीं हुआ है।

 

और पढ़िए –  ये तमिल वेब सीरीज़, हिंदी के सुपरहिट कंटेंट पर भारी है

 

एक इंटरव्यू में आयुष्मान खुराना ने कहा था कि, ‘मैंने पहले भी एक पुलिस वाले की भूमिका निभाई है। फिल्म में अयुष्कान के साथ ही एंड्रिया केविचसा, मनोज पाहवा, जेडी चक्रवर्ती और कुमुद मिश्रा अहम रोल में नजर आ रहे हैं। इस फिल्म में आयुष्मान पहली बार एक अंडरकवर पुलिस अफसर के रोल में दिख रहे है जिसका नाम जोशुआ है जिसमें वो जबरदस्त एक्टिंग करते हुए नजर आ रहे हैं।

 

और पढ़िए – हितेन तेजवानी की वेब सीरीज ‘द जोकर: ए स्ट्रेंज किडनैपर’ का जलवा बरकरार, आश्रम को मिलेगी टक्कर?

 

वहीं अब देखना होगा कि ओटीटी को बाद ये फिल्म सिनेमाघरों के बाद ओटीटी पर कितना दमदार प्रदर्शन करती है। वर्कफ्रंट की बात करें तो आयुष्मान खुराना फिल्म ‘डॉक्टर जी’ में रकुल प्रीत सिंह और शेफाली शाह के साथ काम करते दिखाई देंगे। इसी के साथ आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ का सीक्वल काफी चर्चा में हैं। ऐसा बताया जा रहा है कि फिल्म ड्रीम गर्ल के मेकर्स इस फिल्म के सीक्वल को बनाने की पूरी प्लानिंग कर रहे हैं।

 

   यहाँ पढ़िए OTT से  जुड़ी ख़बरें

 

  Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss