Wednesday, November 30, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

TMKOC: गोकुलधाम में होगी दयाबेन की वापसी, इस एक्ट्रेस के नाम पर लगी मुहर

- Advertisement -

Telly News In Hindi: छोटे पर्दे का मशहूर सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा (TMKOC) दशकों से दर्शकों का मनोरंजन करते आ रहा है। शो के किरदार ने फैन्स के दिल में खास जगह बनाई है। जहां एक तरफ खबरें आ रही है कि कुछ किरदार शो को अलविदा कहने वाले हैं उसी बीच ऐसी खबर आई है कि सबकी चहेती ‘दयाबेन’ शो में वापसी करने वाली हैं।


ताजा मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ऐसी खबरें आ रही है कि शो में ‘दया’ का किरदार दिशा वकानी (Disha Vakani) नहीं बल्कि कोई और एक्ट्रेस निभाएंगी। गौरतलब है कि शादी के बाद दिशा वकानी ने ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो को अलविदा कह दिया था। बीते दिनों मेकर्स ने कंफर्म किया था कि शो में दिशा वकानी वापस नहीं आएंगी। दया के रोल के लिए ऑडिशन चल रहे थे। अब ऐसी खबर आ रही है कि मेकर्स ने नई ‘दयाबेन’ (Dayaben) का चुनाव कर लिया है।

 

और पढ़िए –  जंगली कुत्तों के चंगुल में आईं कनिका मान, फैंस ने जताई चिंता

 


सूत्रों के अनुसार दयाबेन के किरदार के लिए मेकर्स ने एक्ट्रेस राखी विजान को चुना है। आपको बता दें कि राखी विजान टीवी इंडस्ट्री की दिग्गज एक्ट्रेस हैं। उन्होंने 90 के दशक के सिटकॉम ‘हम पांच’ में स्वीटी माथुर का किरदार निभाया था। इसके आलावा एक्ट्रेस कई टीवी शोज में नजर आ चुकी हैं। हालांकि अभी तक मेकर्स की तरफ से कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

 

और पढ़िए – अनुपमा का नौलखा हार चुराएगी बरखा, वनराज को है किस बात का पछतावा?

 

जानकारी के लिए आपको बता दें कि दया के किरदार से घर-घर पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस दिशा वकानी ने शादी के बाद सितंबर 2017 में मैटरनिटी ब्रेक लिया और फिर कभी वापस नहीं आईं। फैंस दयाबेन के किरदार बेहद मिस कर रहे हैं। अब ऐसे में दर्शकों के लिए यह बहुत बड़ी खुशखबरी है कि शो में उन्हें जल्द ही नई दयाबेन देखने की मिलेगी।

 

यहाँ पढ़िए टेली-विज़न से जुड़ी ख़बरें

 

  Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts