Tuesday, October 4, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Anupama Upcoming Twist: अनुपमा का नौलखा हार चुराएगी बरखा, वनराज को है किस बात का पछतावा?

- Advertisement -

Anupama Spoiler: स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाला पॉपुलर सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupama) आए दिन दर्शकों को भरपूर मनोरंजन देता है। इस सीरियल की कहानी में अब तक दिखाया गया है कि अपने नए घर में जाकर भी अनुपमा खुश नहीं है। उसको ऐसा लग रहा है कि बा और बापूजी की दुआएं ना मिलने की वजह से अनुपमा के सआथ ये सब हो रहा है। तभी तो नए घर में एंट्री होते ही लड़ाईयां शुरू हो चुकी हैं। रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) और गौरव खन्ना (Gaurav Khanna) स्टारर शो में अब तक आपको देखने को मिला कि, अनुज और अनुपमा के सामने बरखा बापूजी की बेइज्जती करती है। जिसके बाद अनुपमा गुस्से में आकर बरखा और उसके मेहमानों पर भड़क जाती है। वहीं अनुज भी अनुपमा का साथ देते हुए बरखा को ही गलत ठहराता है। ऐसे में बरखा अपने गेम र्लान को बरकरार रखने के लिए अनुपमा के सामने यूटर्न मारने वाली है।

सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupama Upcoming Episode) के आने वाले एपिसोड में आपको देखने को मिलेगा कि, अनुपमा के नाराज होते ही अनुज भी बरखा के सामने गुस्सा करने लग जाएगा। बात बिगड़ती देखकर बरखा बिना देर किए बापूजी से माफी मांग लेगी। लेकिन वनराज को अभी भी अंदर ही अंदर काफी गुस्सा आ रहा होगा।

 

  और पढ़िए –  ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की इस एक्ट्रेस ने छोड़ा शो, वजह जानकर आप हो जाएंगे हैरान

 

 

और पढ़िए – ‘बबीता जी’ की 18 साल पुरानी फोटो वायरल, सालों पहले भी मुनमुन दत्ता का ‘जेठालाल’ के साथ था कनेक्शन!

 

वनराज और उसका परिवार बिना कुछ खाए अनुपमा के घर से चला जाएगा। अनुपमा को ये बात बिल्कुल भी पसंद नहीं आएगी और वो फूट-फूट कर रोएगी। बा भी अनुपमा की कोई बात नहीं सुनेगी। शाह परिवार के जाते ही अनुपमा बताएगी कि उसने अपने बच्चों और बापूजी के लिए खास डिशेज तैयार की थी और उसका परिवार बिना कुछ खाए ही चला गया। ऐसे में अनुज आकर अनुपमा को समझाने की कोशिश करेगा।

 

 

  और पढ़िए –  इस फेमस किरदार की सीरियल ‘अनुपमा’ में होगी मौत!, शाह परिवार पर टूटेगा दुखों का पहाड़

 

इतने में जल्द ही अनुपमा का नौलखा हार चोरी हो जाएगा। अनुपमा को सबक सिखाने के लिए बरखा ने ही इस हार को गायब करवाया होगा। हार के चोरी हो जाते ही अनुपमा के होश उड़ जाएंगे। इस मौके का फायदा उठाते हुए बरखा शाह परिवार के किसी शख्स के ऊपर हार चुराने का इल्जाम लगाएगी। इसके जरिए बरखा शाह परिवार और अनुपमा के बीच परिशानियां खड़ी करने की कोशिश करेगी।

घर जाने के बाद पाखी इस बात का दावा करेगी कि वो कुछ समय अपनी मां के घर में रहेगी। वहीं पाखी, वनराज की कोई भी बात मानने से भी इनकार कर देगी। पाखी ये दावा करेगी कि वनराज काफी गरीब है। इसके बाद भी पाखी वनराज को जलील करना बंद नहीं करेगी। वहीं समर और तोषु पाखी पर भड़क जाएंगे। हालांकि वनराज को इस बात का अफसोस हो रहा होगा कि उसके बच्चों को उसकी वजह से शर्मिंदा होना पड़ता है।

 

यहाँ पढ़िए – टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss