Sunday, November 27, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Sushmita Lalit Affair: गोल्ड डिगर कहे जाने पर फूटा सुष्मिता सेन का गुस्सा, ट्रोलर्स को दिया मुंहतोड़ जवाब

- Advertisement -

Sushmita Sen Lalit Modi Affair: पूर्व मिस यूनिवर्स और बॉलीवुड ब्यूटी सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) बिजनेसमैन ललित मोदी (Lalit Modi) संग अफेयर को लेकर चर्चा में चर्चा में छाई हुई हैं। बीते दिनों ललित मोदी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर अपने रिश्ते का ऐलान किया था।

हालांकि इस ऐलान के बाद जहां एक तरफ सुष्मिता सेन और ललित मोदी (Sushmita Lalit Modi Affair) की जोड़ी को पसंद किया जा रहा था तो वहीं दूसरी तरफ एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर ट्रोल भी किया गया। अब सुष्मिता ने चुप्पी तोड़ते हुए ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया है।

और पढ़िए –आर माधवन के बेटे वेदांत ने रचा इतिहास, स्वीमिंग में तोड़ा नेशनल रिकॉर्ड

 

सुष्मिता ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए अपनी बात रखी है। एक्ट्रेस ने अपने पोस्ट में लिखा, ‘बीतों दिनों में मेरा नाम गोल्ड डिगर दौलत की लालची कहकर सोशल मीडिया पर काफी उछाला जा रहा है।मेरी जमकर आलोचना की जा रही है। लेकिन मैं इन आलोचनाकर्ताओं की बिल्कुल भी परवाह नहीं करती हूं। मैं सोना नहीं बल्कि हीरे की परख रखने का हुनर रखती हूं।’

 

 

और पढ़िए –लीक से हटकर फिल्मों के लिए जानी जाती हैं भूमि पेडनेकर, ऐसा रहा है एक्टिंग करियर

 

 

आगे अपनी बात रखते हुए उन्होंने लिखा कि, ‘ऐसे में कुछ बुद्धिजीवियों के जरिए गोल्ड डिगर कहना उनकी निचली मानसिकता को साफ-साफ दिखाता है।इन तुच्छ लोगों के अलावा मुझे मेरे शुभचिंतकों और परिवारजनों का पूरा समर्थन है।क्योंकि मैं सूर्य की तरह हूं जो अपने अस्तित्व और विवेक लिए हमेशा चमकता रहेगा।’

 

 

जानकारी के लिए बता दें कि ललित मोदी संग डेटिंग की खबरों पर सुष्मिता सेन को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा था। हालांकि अब एक्ट्रेस ने पलट कर जवाब देते हुए सबकी बोलती बंद कर दी।

 

यहाँ पढ़िए बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

- Advertisement -

Latest Posts