Saturday, December 3, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Bhumi Pednekar: फिल्मों के साथ एक्सपेरिमेंट करती हैं भूमि पेडनेकर, ऐसा रहा है एक्टिंग करियर

- Advertisement -

Bhumi Pednekar Birthday: बॉलीवुड डीवा भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) ने कम समय में इंडस्ट्री में खास जगह बनाई है। आज यानि 18 जुलाई को एक्ट्रेस अपना 33 वां जन्मदिन (Bhumi Pednekar Birthday) मना रही हैं। आइए आज उनके जन्मदिन पर जानते हैं उनसे जुड़ी कुछ अनसुनी बातें:

18 जुलाई 1989 को मुंबई में जन्मी भूमि को बचपन से ही काफी दुखों का सामना करना पड़ा। साल 2011 में एक्ट्रेस के पिता सतीश पेडनेकर की ओरल कैंसर से मौत हो गई। बता दें कि जब भूमि 15 साल की थीं तब उनके पेरेंट्स ने उन्हें एक्टिंग स्कूल में एडमिशन दिलवाया था लेकिन ऐसा कहा जाता है कि भूमि की स्कूल में अटेंडेंस काफी कम थी जिसकी वजह से स्कूल से उन्हें निकाल दिया गया।

हालांकि इसके बाद एक्ट्रेस ने यशराज फिल्म्स के साथ बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम करना शुरू किया। भूमि ने साल 2015 में यशराज फिल्म्स के बैनर तले बन रही फिल्म ‘दम लगा के हईशा’ के ऑडिशन दिया। इसके बाद एक्ट्रेस को वो फिल्म मिल गई। लीक से हटकर बनी इस फिल्म से भूमि ने अपनी खास पहचान बनाई।

और पढ़िए –


इस फिल्म के लिए भूमि ने अपना वजन 92 किलो कर लिया था। हालांकि फिल्म के बाद एक्ट्रेस ने अपना वजन भी कम कर लिया था। इस फिल्म में भूमि के काम को सराहा गया और इसके बाद एक्ट्रेस अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘टॉयलेट में नजर आईं। उनकी ज्यादातर फिल्में जैसे बाला, शुभ मंगल सावधान सामाजिक मुद्दे उठाती हैं।

 

और पढ़िए –आर माधवन के बेटे वेदांत ने रचा इतिहास, स्वीमिंग में तोड़ा नेशनल रिकॉर्ड

 


एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो भूमि फिल्म ‘रक्षाबंधन’ में अक्षय कुमार के अपोजिट नजर आने वाली हैं। इसके अलावा भूमि गोविंदा नाम मेरा, भीड़, भक्षक, द लेडी किलर और अफवाह जैसी फिल्मों की शूटिंग में बिजी हैं।

 

यहाँ पढ़िए बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

- Advertisement -

Latest Posts