Saturday, December 3, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

एक साथ 10 हसीनाओं संग नजर आएंगे सलमान खान, जानें डिटेल्स

- Advertisement -

No Entry Sequel: साल 2005 में आई फिल्म ‘ ‘नो एंट्री’ (No Entry) का क्रेज आज भी दर्शकों के बीच देखने को मिलता है। बीते दिनों ऐसी खबरें आई थी जल्द ही इस फिल्म का सेकंड पार्ट आएगा। फिल्म का सीक्वल का नाम ‘नो एंट्री में एंट्री’ (No Entry Mein Entry) बताया जा रहा है। अब हाल ही में फिल्म की स्टार कास्ट को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है।


लेटेस्ट अपडेट के अनुसार नो एंट्री में एंट्री’ (No Entry Sequel) में सलमान खान (Salman Khan), अनिल कपूर (Anil Kapoor) और फरदीन खान (Fardeen Khan) का ट्रिपल रोल हो सकता है। इन तीनों एक्टर्स के लिए कई एक्ट्रेसेस को कास्ट किया जाएगा। मीडिया खबरों के अनुसार सलमान खान की फिल्म में एक दो नहीं बल्कि 10 हीरोइन होंगी। दरअसल एक्टर्स के ट्रिपल रोल के कारण ‘नो एंट्री में एंट्री’ में 10 हीरोइनों को जगह मिलेगी।

और पढ़िएBR Chopra Bungalow : करोड़ों में बिका बीआर चोपड़ा का जुहू वाला बंगला, जाने कौन बना अब मालिक

एक मीडिया रिपोर्ट अनुसार ‘नो एंट्री में एंट्री’ में सलमान खान के साथ कई बॉलीवुड हसीनाएं नजर आने वाली हैं। बीते कुछ समय में कृति सेनॉन, दिशा पटानी, पूजा हेगड़े, रश्मिका मंदाना, कियारा आडवाणी, वाणी कपूर, मौनी रॉय, कृति खरबंदा, इलियाना डिक्रूज जैसी 9 हसीनाओं का नाम इस फिल्म के साथ जोड़ा जा चुका है। हालांकि अब तक किन किन का नाम फाइनल हुआ है इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है।

और पढ़िएFather’s Day 2022: ये हैं बॉलीवुड के सबसे कूल पापा, एक तो अपने बच्चों का करते हैं स्कूल होमवर्क


फैंस को सलमान खान की फिल्म ‘ ‘नो एंट्री में एंट्री’ (No Entry Mein Entry) का बेसब्री से इंतजार है। सलमान खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों अपने कई अपकमिंग फिल्मों को लेकर बिजी चल रहे हैं। ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) के बाद वह ‘कभी ईद कभी दिवाली’ में बिजी हैं।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts