Sunday, November 27, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Father’s Day 2022: ये हैं बॉलीवुड के सबसे कूल पापा, एक तो अपने बच्चों का करते हैं स्कूल होमवर्क

- Advertisement -

Father’s Day 2022: हर किसी की जिंदगी में यूं तो हर रिश्ता अपने में बेहद खास होता है लेकिन कुछ ऐसे रिश्ते होते है जो सबसे ज्यादा खास और अहम होते हैं। दुनिया भर में 19 जून को फादर्स डे सेलिब्रिट किया जाएगा। हर कोई अपने पापा को इस दिन अलग और खास तरीके से विश करता हैं। ऐसे में बॉलीवुड कैसे पीछे रह सकता हैं। इस खास दिन को लेकर बॉलीवुड में एक अलग ही जोश देखने को मिलता है। सेलेब्स अपने पिता के साथ फोटोज शेयर करते हैं और उन्हें विश करते हैं। बॉलीवुड में ये सितारें है जो बेस्ट पापा का खिताब अपने बच्चों से हर साल जीतते हैं। आईए जानते है बॉलीवुड के बेस्ट फादर्स।

ऋतिक रोशन

बॉलीवुड के सुपरहीरो कहे जाने वाले ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) अपने बेटों के बेहद करीब हैं। ऋतिक रोशन हर ख़ास मौके पर अपने बच्चों के साथ सेलिब्रेट करते हैं। ऋतिक रोशन को जब भी वक्त मिलता है, वो अपने बच्चों को लेकर घूमने निकल जाते हैं।

अक्षय कुमार

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) एक ऐसे स्टार हैं, जो पार्टीज में जाने की बजाय घर में अपने बच्चों के साथ समय बिताना पसंद करते हैं। वो अपने बच्चों को फिटनेस से लेकर पानी की बचत करने तक के गुण सिखाते हैं। अक्षय कुमार अपनी बेटी नितारा का स्कूल होमवर्क भी करते है और करवाते हैं। बहुत कम होता है कि अक्षय अपनी बेटी की तस्वीरों में उनका चेहरा दिखाते हैं। अक्की फिल्म की शूटिंग खत्म करने के बाद कुछ लंबे समय तक फैमिली के साथ घूमने निकल जाते हैं।

शाहिद कपूर

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) दो बच्चों के पिता हैं पिछले साल मीरा राजपूत ने बेटे जैन को जन्म दिया था। शादी का बेटे के साथ ये पहला फादर्स डे है। इस खास मौके को वो अपने बच्चों के साथ खास अंदाज में सेलिब्रेट करेंगे। सोशल मीडिया पर शाहिद अपने बच्चों की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं मीशा और जैन की के साथ फोटो और वीडियो शेयर करते रहते हैं। बच्चों के लिए शाहिद खूब वक्त निकालते हैं और उनके साथ खूब खेलते हुए नज़र आते हैं।

शाहरुख खान

बॉलीवुड के किंग ख़ान भी अपने तीनों बच्चों, ख़ासकर छोटे बेटे अबराम को लेकर हमेशा सुर्ख़ियों में बने रहते हैं। शाहरुख ख़ान (Shah Rukh Khan) जहां भी जाते हैं, अपने छोटे नवाबज़ादे अबराम को साथ लेकर जाते हैं, फिर चाहे क्रिकेट का मैदान हो, लॉन्ग ड्राइव या कोई पार्टी।

आमिर खान

बेशक फिल्‍म में आमिर खान हानिकारक बापू बने हों, लेकिन रियल लाइफ में वह काफी एडोरबल डैडी हैं। आमिर के तीन बच्‍चे हैं जो मीडिया की लाइमलाइट से दूर ही रहते हैं लेकिन आमिर मौका मिलने पर उनकी तस्‍वीरों को सोशल मीडिया पर जरूर शेयर करते हैं। आमिर ने अपने बच्‍चों को अपना करियर चुनने की पूरी आजादी दे रखी है। पहली शादी के अलगाव के बावजूद भी वह इरा और जुनैद के बेहद करीब हैं।

- Advertisement -

Latest Posts