Monday, December 5, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Ranbir Alia Twins: जुड़वां बच्चों की मां बनेंगी आलिया भट्ट? पति रणबीर कपूर ने दिया बड़ा हिंट

- Advertisement -

Ranbir Kapoor And Alia Bhatt: बॉलीवुड के स्टार कपल रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों टॉक ऑफ द टाउन बने हुए हैं। गौरतलब है कि शादी के कुछ महीनों बाद ही कपल ने फैंस के साथ गुड न्यूज ( Alia Bhatt Pregnancy) शेयर की थी। वहीं अब रणबीर आलिया से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है।


दरअसल इन दिनों अफवाहों का बाजार गर्म है कि आलिया भट्ट जुड़वां बच्चों (Ranbir Alia Twins) को जन्म देने वाली हैं। हाल ही में रणबीर कपूर ने बातों ही बातों में इस अफवाह को हवा दे दी। गौरतलब है कि आजकल रणबीर कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘शमशेरा’ (Shamshera) के प्रमोशन में जुटे हुए हैं। इसी दौरान उन्होंने इंटरव्यू में ट्विन्स होने की तरफ इशारा किया है।

और पढ़िए –बीच समंदर रोमांटिक हुए विक्की-कटरीना, सिजलिंग केमेस्ट्री से जीता फैंस का दिल

 

दरअसल इंटरव्यू के दौरान उन्होंने एक गेम खेला, जिसमें उन्हें दो सच और एक झूठ बताना था। उन्होंने जवाब देते हुए कहा- मेरे जुड़वां बच्चे है और मैं एक बहुत बड़ी माइथोलॉजी फिल्म का हिस्सा हूं और मैं अपने काम से लंबा ब्रेक भी लेने वाला हूं। रणबीर द्वारा दी गई हिंट के बाद यह बात तेजी फैली रही है कि आलिया जुड़वां बच्चों को जन्म देंगी।

उनके इंटरव्यू के बाद सोशल मीडिया पर फैन्स जमकर कमेंट्स कर रहे है। एक ने लिखा- यह बात झूठ है कि वे लंबा ब्रेक लेने वाले है। एक बोला- उनके जुड़वां बच्चें होंगे इसलिए वे ब्रेक लेंगे। वहीं एक अन्य ने लिखा- लंबा ब्रेक लेने वाली बात सरासर झूठ है क्योंकि उनके पास ढेरों फिल्में है, जिनकी शूटिंग होना बाकी है।

और पढ़िए –सोनम कपूर के बेबी शावर के बदले हो रहा ये काम, फराह खान भी करने पहुंची शिरकत


हालांकि इस खबर की अब तक किसी भी प्रकार की कोई पुष्टि नहीं हुई है। इसके साथ ही रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की तरफ से ट्विन्स को लेकर कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया गया है। हालांकि फैंस रणबीर आलिया के जुड़वां बच्चें होने की खबर सुन कर बेहद खुश हैं।

 

यहाँ पढ़िए बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

- Advertisement -

Latest Posts