---विज्ञापन---

Video: सोनम कपूर के बेबी शावर के बदले हो रहा ये काम, फराह खान भी करने पहुंची शिरकत

Get Together for Sonam Kapoor: बॉलीवुड की मॉम टू बी एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) कुछ दिनों से अपने बेबी शावर पार्टी को लेकर बहुत खुश थीं और उन्होंने इसके लिए काफी सारी तैयारियां भी कर ली थी। मगर अदाकारा के आरमानों पर पानी फिर गया और उनकी बेबी शावर पार्टी रद्द कर दी गई। […]

Get Together for Sonam Kapoor: बॉलीवुड की मॉम टू बी एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) कुछ दिनों से अपने बेबी शावर पार्टी को लेकर बहुत खुश थीं और उन्होंने इसके लिए काफी सारी तैयारियां भी कर ली थी। मगर अदाकारा के आरमानों पर पानी फिर गया और उनकी बेबी शावर पार्टी रद्द कर दी गई। ये बेबी शावर पार्टी आज यानी 17 जुलाई को होनी थी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

 

और पढ़िए – गोल्ड डिगर कहे जाने पर फूटा सुष्मिता सेन का गुस्सा, ट्रोलर्स को दिया मुंहतोड़ जवाब

 

दरअसल मुंबई में कोरोना महामारी का आतंक एक बार फिर से पैर पसारे हुए है, जिसके चलते सोनम के बेबी शावर पार्टी को कैंसिल कर दिया। मगर हाल ही में पैपराजी के सोशल मीडिया हैंडल से एक वीडियो शेयर किया गया, जिसमें फराह खान ने ये खुलासा किया है कि बेबी शावर पार्टी की जगह अब एक घर में छोटा सा गेट-टूगेदर रखा गया है, जहां सबको लंच पर बुलाया गया है। इस वीडियो में फराह खान भी इस लंच के लिए जाती हुई स्पॉट की गई हैं।

वही, दूसरी वीडियो में सोनम कपूर और उनके पति आनंद आहूजा (Anand Ahuja) को भी इस गेट-टूगेदर के लिए जाते हुए देखा जा सकता है। इस दौरान सोनम ने ब्लैक कलर की ओवरसाइज लॉन्ग शर्ट और मैचिंग साइड कट स्कर्ट पहनी हुई है। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने हाथ ब्लैक कलर का ही बैग कैरी किया और शूज भी पेयर किए है, जो उनके ओवर ऑल लुक को काफी क्लासी बना रहे हैं। इस आउटफिट में सोनम के चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो साफ झलक रहा है। वहीं, आनंद की बात करें तो, व्हाइट टी-शर्ट और ब्लैक जीन्स के साथ व्हाइट शूज पहने हुए हैं, जिसमें उनका कैजुअल अंदाज नजर आ रहा हैं। वीडियो में कपल कैमरे को पोज देकर जाते हुए दिख रहे हैं।

 

यहाँ पढ़िए बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

First published on: Jul 17, 2022 04:33 PM