Sunday, December 4, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

R Madhavan Son: आर माधवन के बेटे वेदांत ने रचा इतिहास, स्वीमिंग में तोड़ा नेशनल रिकॉर्ड

- Advertisement -

R Madhavan’ Son Sets Record: दिग्गज स्टार आर. माधवन (R Madhavan) आजकल चर्चा में छाए हुए हैं। गौरतलब है कि एक्टर फिल्मों के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी लाइमलाइट में छाए रहते हैं।

दरअसल हाल ही में 48 वीं जूनियर नेशनल एक्वाटिक चैंपियनशिप में आर माधवन के बेटे (R Madhavan Son) वेदांत माधवन (Vedant Madhavan ) ने नेशनल जूनियर रिकॉर्ड ब्रेक करते हुए एक नया रिकॉर्ड सेट किया है। बेटे के इस उपबल्धि से खुश एक्टर ने वीडियो पोस्ट कर फैंस को यह जानकारी दी है।

और पढ़िए –लीक से हटकर फिल्मों के लिए जानी जाती हैं भूमि पेडनेकर, ऐसा रहा है एक्टिंग करियर

 

वीडियो में, वेदांत तैरते हुए नजर आ रहे हैं तभी कमेंटेटर को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि लगभग 16 मिनट में उन्होंने अद्वैत पेज के 780 मीटर के रिकॉर्ड को तोड़ दिया है।अपने बेटे के इस वीडियो को शेयर करते हुए माधवन ने पोस्ट को कैप्शन दिया, ‘कभी न मत कहो…1500 मीटर फ्रीस्टाइल का राष्ट्रीय जूनियर रिकॉर्ड टूटा।’ सोशल मीडिया पर आर माधवन का यह पोस्ट जमकर वायरल हो रहा है।

और पढ़िए –बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक छाया है प्रियंका चोपड़ा का जादू, ऐसा रहा है एक्ट्रेस का फिल्मी सफर

बता दें कि अप्रैल में वेदांत ने कोपेनहेगन में डेनिश ओपन में पुरुषों की 800 मीटर फ्रीस्टाइल में गोल्ड मेडल जीता था। वहीं आर माधवन के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में एक्टर ‘रॉकेट्री’ में नजर आए हैं। बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों के साथ साथ क्रिटिक्स का भी दिल जीता है।

 

यहाँ पढ़िए बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

- Advertisement -

Latest Posts