---विज्ञापन---

Priyanka Chopra: प्रियंका चोपड़ा ने सासू मां को दी जन्मदिन की बधाई, शेयर की अनदेखी तस्वीर

Bollywood News In Hindi: देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई हैं। गौरतलब है कि एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन प्रियंका अपनी पिक्चर्स और वीडियो फैन्स के साथ शेयर करती हैं। इसी बीच एक्ट्रेस ने अपनी सासू मां मिलर जोनस (Millar Jonas) को अनोखे अंदाज […]

Bollywood News In Hindi: देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई हैं। गौरतलब है कि एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन प्रियंका अपनी पिक्चर्स और वीडियो फैन्स के साथ शेयर करती हैं। इसी बीच एक्ट्रेस ने अपनी सासू मां मिलर जोनस (Millar Jonas) को अनोखे अंदाज में जन्मदिन विश किया है।

प्रियंका चोपड़ा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर खूबसूरत तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है, ”हैप्पी बर्थडे मिली, लव यू सो मच, आपको हमारी जिंदगी में पाकर धन्य हैं।तस्वीर में दोनों के चेहरे पर बड़ी सी स्माइल देखी जा सकती है। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का यह पोस्ट जमकर वायरल हो रहा है।

और पढ़िए:-प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की खास तस्वीर, बेटी का हाथ थामे नजर आए निक जोनस

बीते दिनों एक्ट्रेस ने अपनी बिटिया संग भी तस्वीर शेयर की थी। हालांकि अब तक प्रियंका चोपड़ा ने अपनी बेटी का चेहरा का नहीं दिखाया है। वहीं एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो प्रियंका जल्द ही हॉलीवुड प्रोजेक्ट में नजर आएंगी। इसके साथ ही वेब सीरीज ‘सिटाडेल’ में नजर आएंगी।हाल ही में एक्ट्रेस ने इस शो की शूटिंग खत्म की है।

 


आपको बता दें आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस (Priyanka Nick) साल 2018 में शादी के बंधन में बंधे थे और कुछ समय पहले दोनों माता-पिता बन गए हैं। प्रियंका ने अपने बेटी (Priyanka Chopra Daughter) का नाम मालती मैरी चोपड़ा रखा है। प्रियंका ने कई बार अपनी बेटी की झलक फैंस के साथ शेयर की है। हालांकि एक्ट्रेस ने अब तक अपनी बेटी का चेहरा नहीं दिखाया है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

Click Here – News 24 APP अभी download करें

First published on: Jul 13, 2022 11:47 AM