Sunday, November 27, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Priyanka-Nick Daughter: प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की खास तस्वीर, बेटी का हाथ थामे नजर आए निक जोनस

- Advertisement -

Priyanka Chopra’ Daughter: देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस अक्सर फैंस के साथ अपनी पिक्चर्स शेयर करती हैं।हाल ही मॉम बनीं प्रियंका चोपड़ा ने अपने फैंस को सरप्राइज देते हुए अपनी बेटी (Priyanka Chopra’ Daughter) की झलक दिखाई है।

दरअसल मौका था ‘फादर्स डे’ (Father’s Day) का, और निक जोनस (Nick Jonas) इस बार अपनी बिटिया के साथ पहली बार फादर्स डे मना रहे हैं। इसी कड़ी में प्रियंका ने निक के लिए एक स्पेशल नोट शेयर किया और इसके साथ ही अपनी बेटी मालती (Malti Marie Chopra Jonas) की खूबसूरत तस्वीर भी साझा की।

 

और पढ़िए –  Father’s Day 2022: अपने पिता की कार्बन कॉपी लगते हैं ये बॉलीवुड सितारे, देखें लिस्ट

 

 

पिक्चर में देखा जा सकता है कि निक जोनस बेटी मालती को हाथों से पकड़कर खड़ा करने की कोशिश कर रहे हैं। हालांकि तस्वीर में पापा और बेटी में से किसी का भी चेहरा नजर नहीं आ रहा है। एक्ट्रेस ने इस पोस्ट में लिखा, ‘हैपी फादर्स डे माय लव। हमारी छोटी सी बेटी के साथ तुम्हें देखना मुझे बहुत खुशी देता है। वापस आने का कितना अच्छा दिन है। आई लव यू। आने वाले दिन भी ऐसे ही बीतें।’

 

 

 

  और पढ़िए – वरुण धवन ने टॉलीवुड-बॉलीवुड को लेकर तोड़ी चुप्पी, केजीएफ-2 पर दिया ये बयान

 

 

जानकारी के लिए आपको बता दें कि इस साल जनवरी में प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस (Priyanka Nick) माता-पिता बन गए हैं। प्रियंका ने अपने बेटी (Priyanka Chopra Daughter) का नाम मालती मैरी चोपड़ा रखा है। मालती पैदा होने के 100 दिन बाद घर लौटी थी, जिसके बाद ही एक्ट्रेस ने अपनी बेटी का पहली तस्वीर शेयर की थी।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

- Advertisement -

Latest Posts