---विज्ञापन---

Payal Sangram Wedding: शादी के बंधन में बंधे पायल रोहतगी-संग्राम सिंह, सामने आई तस्वीरें

Payal Sangram Wedding: इंडस्ट्री के चर्चित कपल पायल रोहतगी (Payal Rohtagi) और रेसलर संग्राम सिंह (Sangram Singh) करीब 12 साल एक दूसरे को डेट करने के बाद 9 जुलाई को शादी के बंधन (Payal Sangram Wedding) में बंध गए। सोशल मीडिया पर इनकी शादी की तस्वीरें छाई हुई हैं।   गौरतलब है कि इसी साल […]

Payal Sangram Wedding: इंडस्ट्री के चर्चित कपल पायल रोहतगी (Payal Rohtagi) और रेसलर संग्राम सिंह (Sangram Singh) करीब 12 साल एक दूसरे को डेट करने के बाद 9 जुलाई को शादी के बंधन (Payal Sangram Wedding) में बंध गए। सोशल मीडिया पर इनकी शादी की तस्वीरें छाई हुई हैं।

 

गौरतलब है कि इसी साल पायल और संग्राम ने अपनी शादी की घोषणा कर दी थी। बीती रात इस कपल ने सात फेरे लिए। स्टार कपल के वेडिंग लुक की बात करें तो उन्होंने रेड लहंगा पहना था और इसके साथ ही हेवी ज्वेलरी कैरी की है।

 

दुल्हन के लिबास में पायल (Payal Rohtagi Bridal look) बेहद खूबसूरत लग रही हैं।वहीं दूसरी तरफ संग्राम सिंह की बात करें तो उन्होंने सफेद शेरवानी पहनी है, जिसमें वो काफी हैंडसम लग रहे हैं।

अपनी शादी की खूबसूरततस्वीरें शेयर करते हुए संग्राम ने प्यारा सा मैसेज लिखा, ‘पाyal ke sangराम।’ आपको बता दें कि कपल ने मुंबई से दूर आगरा में बेहद सादगी से शादी रचाई है।

बता दें कि पायल और संग्राम की शादी की रस्में शनिवार दोपहर से ही शुरू हो गई थीं। शुक्रवार को कपल ने अपनी शादी से पहले एक प्राचीन राजेश्वर महादेव मंदिर में पूजा-अर्चना भी की थी।

फैंस के बीच इनकी शादी को लेकर जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है। फैंस के साथ-साथ कई सेलेब्स इनकी वेडिंग पिक्चर्स पर प्यार बरसा रहे हैं।

First published on: Jul 10, 2022 08:28 AM