Wednesday, December 7, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Nirahua Aamrapali: निरहुआ को इस अंदाज में आम्रपाली दुबे ने दी जीत की बधाई, कहा- सांसद जी…

- Advertisement -

Nirahua Won The Election: भोजपुरी सुपरस्टार दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) उर्फ निरहुआ (Nirahua) ने भोजपुरी सिनेमा के साथ-साथ राजनीति के क्षेत्र में भी अपना जलवा बिखेरा है। हाल ही में हुए उत्तर प्रदेश (UP By Poll Election) के उपचुनाव में निरहुआ ने शानदार जीत दर्ज की।

 

और पढ़िए – Akshara Singh: आमिर खान के साथ नजर आईं अक्षरा सिंह, जल्द बॉलीवुड डेब्यू करेंगी एक्ट्रेस!

 

निरहुआ के जीतने पर जहां सब उनको बधाई दे रहे हैं वहीं अब उनकी फेवरेट को स्टार आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) ने भी खुशी जाहिर की है। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर निरहुआ के साथ अपनी तस्वीर साक्षा करते हुए लिखा है कि, ‘आजमगढ़ में कमल खिला है।बधाई हो सांसद जी आजमगढ़ की जनता की सेवा तो आप पहले ही करते आ रहे हो।लेकिन इस चुनाव में जीत के साथ अब आजमगढ़ की जनता ने आपको सेवा का अधिकार और आशीर्वाद दे दिया है।

इतना ही एक अन्य फोटो में आम्रपाली दुबे निरहुआ को मिठाई खिलाती हुई नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का यह पोस्ट खूब वायरल हो रहा है। आपको बता दें कि एक्ट्रेस चुनाव प्रचार के दौरान भी निरहुआ के साथ थे। भोजपुरी सुपरस्टार निरहुआ के अलावा कई और सितारें भी राजनीति में अपना जलवा दिखा चुके हैं।

 

 

और पढ़िए –  Bhojpuri: अरविंद अकेला का धड़का दिल, बोले- ‘काजल लगा के ना पागल करS’

 

 

राजनीति से हटकर बात की जाए आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और दिनेश लाल यादव निरहुआ के फिल्मी सफर के बारे में तो इन दोनों ही कलाकारों ने भोजपुरी इंडस्ट्री को एक अलग पहचान दिलायी है। आम्रपाली दुबे और निरहुआ ने एक साथ कई सुपरहिट भोजपुरी फिल्में की हैं।

 

यहाँ पढ़िए – भोजपुरी से  जुड़ी​​​​  ख़बरें

 

Click Here – News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts