--- विज्ञापन ---

Latest Posts

MS Dhoni: मैदान के बाद अब फिल्मी पर्दे पर धमाल मचाएंगे धोनी, इस एक्ट्रेस के साथ आएंगे नजर

- Advertisement -

Bollywood News In Hindi: अक्सर देखा जाता है कि कई सेलेब्रिटीज़ अपने फील्ड को छोड़ को फिल्मी गलियारों में अपनी किस्मत आजमाते हैं। क्रिकेट के मैदान पर अपना जलवा बिखरेने के बाद महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) अब फिल्मों में भी अपना जादू दिखाएंगे। दरअसल हाल ही में धोनी के इंडस्ट्री में डेब्यू को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है।

आईपीएल में चेन्नई सुपरकिंग्स की कप्तानी और अब खिलाड़ी होने के साथ ही उन्होंने साउथ के फैंस का दिल भी जीत लिया।इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले चुके धोनी की तमिलनाडु में बहुत फैन फॉलोइंग है और फैंस उन्हें थाला कहकर बुलाते हैं। इन सबके बीच ऐसी खबरें आ रही है बहुत जल्द धोनी तमिल फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री लेने वाले हैं।

खबरों की मानें तो धोनी ने अपनी डेब्यू फिल्म के लिए एक्ट्रेस नयनतारा से हाथ मिलाया है। नयनतारा फिल्म में लीड रोल निभाएंगी। धोनी तमिल फिल्मों को प्रोड्यूस करेंगे और इसमें उनका साथ संजय भी देंगे। संजय को रजनीकांत का करीबी बताया जाता है। कहा जा रहा है कि इस प्रोजेक्ट की आधिकारिक घोषणा आईपीएल के खत्म होने के बाद की जाएगी। इसके बाद जल्द ही फिल्म की शूटिंग भी शुरू की जाएगी।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि धोनी से पहले क्रिकेटर हरभजन सिंह तमिल फिल्मों में एंट्री ले चुके हैं। हरभजन फिल्म ‘डिक्कीलूना’ में कैमियो और ‘फ्रेंडशिप’ में लीड रोल निभा चुके हैं। वहीं, बॉलीवुड इंडस्ट्री में धोनी की बायोपिक ‘एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ बन चुकी है। इस फिल्म में दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने धोनी का किरदार निभाया था। धोनी अपनी फिल्म के दौरान प्रमोशन का हिस्सा भी रहे थे।

दूसरी ओर, नयनतारा के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह शाहरुख खान के साथ एटली द्वारा निर्देशित फिल्म में नजर आएंगी। इसके अलावा ‘O2’, ‘गोल्ड’, ‘गॉडफादर’ और ‘कनेक्ट’ नाम की तमिल फिल्मों का हिस्सा हैं। इस खबर के सामने के बाद फैंस काफी एक्साइटेड हैं। फिल्मी पर्दे पर धोनी को देखने के लिए फैंस बेताब हैं।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss