Thursday, December 1, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Koffee With Karan: इस सुपरस्टार को डेट करना चाहती हैं सारा अली खान, करण जौहर के शो में किया खुलासा

- Advertisement -

Koffee With Karan 7: फिल्म मेकर करण जौहर (Karan Johar) के मशहूर चैट शो कॉफी विद करण के 7 वें सीजन की शुरुआत हो गई है। सीजन के पहले एपिसोड में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) मेहमान बनकर आए थे। दोनों स्टार्स ने करण के शो में कई खुलासे किए थे। अब हाल ही में करण जौहर ने दूसरे एपिसोड की झलक फैंस के साथ शेयर की है।

आपको बता दें कि हाल ही में करण जौहर ने कॉफी विद करण के सेकंड एपिसोड का प्रोमो (Koffee With Karan 7 Promo) शेयर किया है। इस बार करण के साथ कॉफी की चुस्की लेने सारा अली खान (Sara Ali Khan) और जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) पहुंची हैं। बॉलीवुड की यंग एक्ट्रेसेस ने करण के शो में कई राज खोले।

और पढ़िए:- रणवीर सिंह की तारीफ से इंप्रेस हुईं उर्फी जावेद, लिखा प्यारा सा नोट

प्रोमो में करण सारा से उस शख्स का नाम लेने के लिए कहते हैं जिसे वह डेट करना चाहती हैं। जिसके बाद पहले तो सारा कहती हैं नहीं नहीं, लेकिन बाद में वह जवाब देती हैं,विजय देवरकोंडा (Vijay Devarkonda)।इसके बाद करण जान्हवी कपूर से कहते है कि वह उन्हें विजय के साथ देखते है, और सारा उनसे पूछती हैं,क्या आपको विजय पसंद है?

और पढ़िए:- इन शर्तो के साथ बिग बॉस में एंट्री कर सकते हैं करण जौहर! जान होकर जाएंगे हैरान

 

बाद में करण सारा से यह भी पूछते हैं कि, एक वजह बताइए जिसकी वजह से आपका एक्स आपका एक्स है।जिसपर सारा जवाब देती है,क्योंकि वह सबका एक्स है वह दोनों अभिनेत्रियों के साथ एक खेल भी खेलते हैं जिसमें उन्हें अपनी-अपनी मां की फिल्मों के नाम कहते रहना होता है, और जिसमें शायद जान्हवी
जाती हैं। प्रोमो को शेयर करते हुए करण ने लिखा, मेरी दो पसंदीदा लड़कियों में से उनका अनफ़िल्टर्ड बेस्ट!

यहाँ पढ़िए:- बॉलीवुड से जुड़ी खबरें

- Advertisement -

Latest Posts