Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

खेसारी लाल का ये गाना यूट्यूब पर मचाया धूम, Yamini Singh के डांस पर फिदा हुए लोग देखें Video

Khesari Lal Yadav Bhojpuri Song: भोजपुरी गाना सुनना पसंद करते हैं, तो आपके लिए खुशखबरी है। दिग्गज भोजपुरी सिंगर और एक्टर खेसारी लाल का एक नया गाना रिलीज हुआ है, जिसके टाइटल का नाम ‘तेल’ है। इस गाने और इसके वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है। यूट्यूब पर अभी तक इस गाने के […]

Khesari Lal Yadav Bhojpuri Song
Khesari Lal Yadav Bhojpuri Song

Khesari Lal Yadav Bhojpuri Song: भोजपुरी गाना सुनना पसंद करते हैं, तो आपके लिए खुशखबरी है। दिग्गज भोजपुरी सिंगर और एक्टर खेसारी लाल का एक नया गाना रिलीज हुआ है, जिसके टाइटल का नाम ‘तेल’ है। इस गाने और इसके वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है। यूट्यूब पर अभी तक इस गाने के वीडियो को लाखों में व्यूज मिल चुके हैं।

खेसारी लाल का गाना मचा रहा धूम

दरअसल, भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने इस भोजपुरी गाने को फीमेल भोजपुरी सिंगर नेहा राज (Neha Raj) के साथ मिलकर गाया है। दोनों की आवाज में यह सॉन्ग बहुत अच्छा लग रहा है और इसे लोग खूब सुन रहे हैं। साथ ही इस गाने के वीडियो में खेसारी लाल यादव और भोजपुरी की जानी-मानी एक्ट्रेस यामिनी सिंह (Yamini Singh) हैं। दोनों वीडियो में जबरदस्त डांस करते दिखाई दे रहे हैं।

यामिनी सिंह की अदाओं पर लोग घायल हो रहे हैं और उनके शानदार डांस मूव्स की जमकर तारीफ कर रहे हैं। साथ ही ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल भी यामिनी संग जमकर ठुमका लगा रहे हैं। इस भोजपुरी गाने को Saregama Hum Bhojpuri यूट्यूब चैनल पर देखा और सुना जा सकता है।

Pawan Pandey ने लिखा है गाना

इस शानदार भोजपुरी सॉन्ग को पवन पांडे ने लिखा है। जबकि, शुभम राज ने म्यूजिक दिया है शुभम तिवारी ने कंपोज किया है। लोग इस गाने को खूब पसंद कर रहे हैं और खेसारी लाल, यामिनी सिंह सहित पूरी टीम की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

वीडियो पर एक यूजर ने खेसारी लाल यादव की तारीफ करते हुए लिखा, ”ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल यादव के स्वैग और स्टाइल की जगह कोई नहीं ले सकता।” दूसरे ने लिखा, ”खेसारी लाल सिर्फ एक गायक नहीं हैं, वह अरबों लोगों के लिए भावना हैं।”

First published on: Aug 18, 2023 12:06 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.