Sunday, December 4, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

JugJugg Jeeyo: रिलीज से पहले कानूनी पचड़े में फंसी करण जौहर की फिल्म, जानें पूरा मामला

- Advertisement -

Jug Jugg Jeeyo Screening: फिल्म मेकर करण जौहर (Karan Johar) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘जुगजुग जियो’ (JugJug Jeeyo) जल्द ही थिएटर्स में दस्तक देगी। लेकिन फिल्म रिलीज होने से पहले कानूनी दांव पेंच में फंस गई है। आइए जानते है पूरी खबर:

 और पढ़िए – वरुण धवन ने टॉलीवुड-बॉलीवुड को लेकर तोड़ी चुप्पी, केजीएफ-2 पर दिया ये बयान

 

 

दरअसल फिल्म ‘जुग जुग जियो’ (JugJug Jeeyo Controversy) पर कॉपी राइट का आरोप लगा है।ये आरोप रांची के एक राइटर ने लगाया है। रांची के राइटर विशाल सिंह ने धर्मा प्रोडक्शन पर कहानी चुराने का आरोप लगाया है।उन्होंने इस मामले में अदालत में याचिका दर्ज की है।इस केस में रांची कोर्ट ने रिलीज से पहले फिल्म की कोर्ट में स्क्रीनिंग (JugJug Jeeyo Screening In Court) का आदेश दिया है।

और पढ़िए जल्द ही अजय देवगन स्टारर ‘दीवानगी’ का सीक्वल बनाएंगे अनीस बज्मी!, डायरेक्टर ने किया खुलासा

 

मीडिया खबरों के अनुसार रांची के राइटर विशाल सिंह ने अपनी याचिका में कहा है कि जुग जुग जियो की कहानी उनकी कहानी बन्नी रानी से मिलती जुलती है। उनका कहना है कि बिना उनकी इजाजत के और क्रेडिट दिए उनकी कहानी का इस्तेमाल किया गया है। उन्होंने फिल्म की रिलीज पर स्टे लगाने के साथ 1.5 करोड़ मुआवजे की भी मांग रखी है।


जानकारी के लिए बता दें कि करण जौहर की इस फिल्म में वरुण धवन (Varun Dhawan), कियारा आडवाणी (Kiara Advani), अनिल कपूर (Anil Kapoor) और नीतू कपूर (Neetu kapoor) नजर आएंगे। मल्टी स्टारर यह फिल्म 24 जून को रिलीज होने वाली है।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts