--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Jr NTR Birthday: जूनियर एनटीआर की शादी थी बेहद लग्जरी, मंडप पर खर्च किए थे इतने करोड़

- Advertisement -

Happy Birthday Jr NTR: साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर (Junior NTR) आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। अपनी दमदार एक्टिंग से उन्होंने फैन्स के दिल में खास जगह बनाई है। आज NTR अपना 39 वां जन्मदिन (Jr NTR Birthday) मना रहे हैं। आइए आज उनके बर्थडे पर जानते हैं उनसे जुड़ी कुछ अनसुनी बातें:

 

और पढ़िएSherin Selin Mathew Death: शेरिन सेलिन मैथ्यू ने की आत्महत्या, अपार्टमेंट में मिला शव

 

 

फिल्मी पर्दे पर धमाल मचाने वाले जूनियर एनटीआर की लव स्टोरी बेहद दिलचस्प है। ऐसा बताया जाता है कि एनटीआर को अपनी पत्नी लक्ष्मी से शादी करने के लिए करीब 1 साल का इंतजार करना पड़ा था। दरअसल, लक्ष्मी की उम्र शादी के वक्त केवल 17 साल थी इसलिए इस शादी को एक साल तक के लिए टालना पड़ गया था और लक्ष्मी के बालिग होने के बाद ही जूनियर एनटीआर उनके सात साथ फेरे ले पाए थे।

जूनियर एनटीआर और लक्ष्मी की अरेंज मैरिज थी। एनटीआर के लिए जीवनसाथी उनके पेरेंट्स से चुना था। एनटीआर और लक्ष्मी 5 मई 2011 को शादी के बंधन में बंधे थे। शादी के बाद ग्रैंड रिसेप्शन हुआ था जिसमें फैमिली और फ्रेंड्स शामिल हुए थे। दोनों की शादी इंडिया की सबसे महंगी सेलेब वेडिंग्स में से एक थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जूनियर एनटीआर ने अपनी शादी में 100 करोड़ रुपये खर्च किए थे।

 

और पढ़िए फिल्म ‘कुशी’ में विजय देवरकोंडा के साथ लिप-लॉक सीन करेंगी सामंथा रुथ प्रभु!, क्या मेकर्स ने बानाया है नया प्लान?

 


ऐसा बताया जाता है कि सुपरस्टार की शादी में शिरकत करने के लिए 12000 फैन्स पहुंचे थे जबकि 3000 सेलिब्रिटी गेस्ट्स भी इसका हिस्सा बने थे। शादी में सजावट पर भी अच्छा खासा खर्च किया गया था और केवल मंडप के डेकोरेशन पर ही 18 करोड़ रूपये खर्च करने की बात सामने आई थी। एक्टर की पत्नी की शादी का जोड़ा की कीमत करोड़ों में बताई जाती है।

 

 

यहाँ पढ़िए  टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss