--- विज्ञापन ---

Latest Posts

फिल्म ‘कुशी’ में विजय देवरकोंडा के साथ लिप-लॉक सीन करेंगी सामंथा रुथ प्रभु!, क्या मेकर्स ने बानाया है नया प्लान?

- Advertisement -

मुंबई। साउथ फिल्म इंडस्ट्री में अपनी अदाकारी का लोहा मनवा चुके एक्टर विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) और एक्ट्रेस सामंथा रूथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) की जोड़ी लोगों को काफी पसंद आती है। जल्द ही ये दोनों फिल्म ‘कुशी’ (Kushi) में एक साथ दिखाई भी देने वाले हैं। बीते दिनों ही फिल्म का टाइटल (कुशी) मेकर्स ने दर्शकों के बीच अनाउंस किया था। इस फिल्म के डायरेक्टर शिवा निर्वाना ने जबसे फिल्म का टाइटल अनाउंस किया है, तबसे दर्शकों के बीज बज काफी हाई है। मेकर्स ने फैंस से ये वादा भी किया है कि उन्हें फिल्म में एक के बाद एक नए-नए सरप्राइज देखने को मिलेंगे। इसी बीच अब जो खबर सामने आ रही है, उसमें बताया जा रहा है कि मेकर्स आगे जो सीन फिल्माने जा रहे हैं उसमें वो विजय देवरकोंडा और सामंथा रूथ प्रभु का लिप-लॉक सीन दिखाएंगे।

और पढ़िएSherin Selin Mathew Death: शेरिन सेलिन मैथ्यू ने की आत्महत्या, अपार्टमेंट में मिला शव

 

 

 

जब विजय देवरकोंडा को सामंथा के शो ‘सैम जैम ऑन अहा’ में बुलाया गया था। तब उन्होंने कहा था कि, ‘मैंने अभी तक समांथा के साथ कोई लिप-लॉक सीन नहीं दिया।’ ऐसे में अब मेकर्स के लिप-लॉक सीन को लेकर बात करने पर ये लग रहा है कि ‘कुशी’ में विजय की ख्वाहिश पूरी होने वाली है। कथित तौर पर दोनों के इंटिमेट सीन्स के साथ-साथ फिल्म में कई लिप-लॉक सीन भी होंगे। बीते दिनों सामंथा और विजय ने फिल्म के अपकमिंग लव टाइटल ट्रैक के कुछ फोटोज भी फैंस के साथ शेयर किए थे। दोनों फिल्म ‘कुशी’ के टाइटल ट्रैक के म्यूजिकल वीडियो में रोमांटिक पल शेयर करते दिखाई दिए, जिसमें कुछ रोमांटिक मोमेंट्स भी देखने को मिले।

 

फिल्म की इतनी जानकारी सामने आ जाने के बाद अब सामंथा और विजय की क्यूट जोड़ी को ऑनस्क्रीन देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं। इस फिल्म में सामंथा और विजय के अलावा और भी कई कलाकार मुख्य भूमिकाओं में दिखाई देंगे। इसी के साथ आपको बता दें कि ये फिल्म 23 दिसंबर को तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम जैसी भाषाओं में रिलीज होगी।

 

 

यहाँ पढ़िए  टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss