Thursday, October 6, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

रणवीर सिंह के फोटोशूट पर आया जॉन अब्राहम का रिएक्शन, फिल्म ‘दोस्ताना’ का शेयर किया किस्सा

- Advertisement -

Ranveer Singh- John Abraham: बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह (Ranveer Singh) आजकल सुर्खियों में छाए हुए हैं। गौरतलब है कि रणवीर सिंह ने हाल ही में न्यूड फोटोशूट करवा कर तहलका मचा दिया है। फैंस से लेकर सेलेब्स ने रणवीर की इस तस्वीर पर रिएक्शन दिए हैं।अब हाल ही में जॉन अब्राहम ने अपना रिएक्शन दिया है।

और पढ़िए –कभी इंजीनियर थीं कृति सेनन, ऐसे हुई फिल्मों में एंट्री 

दरअसल, जॉन ने अपने बोल्ड शूट के बारे में भी बताया जो उन्होंने दोस्ताना के लिए किया था, जो उस समय काफी वायरल हो गया था। जॉन ने बताया कि ‘फिल्म में कई हिस्सों को एडिटेड किया गया था और कई अनएडिटेड थे। जॉन ने बताया कि ‘फिल्म में कई हिस्सों को एडिटेड किया गया था और कई अनएडिटेड थे।

अर्जुन कपूर ने रणवीर सिंह के बोल्ड फोटोशूट का बचाव किया। एक विलेन रिटर्न्स के लिए दिल्ली में आयोजित एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में, अभिनेता ने शहर की वर्तमान चर्चा के बारे में बात की। उन्होंने कहा, ‘रणवीर सिंह एक ऐसे इंसान हैं, वो जो करते हैं अपने व्यक्तित्व की वजह से करते हैं। वह हमेशा वह व्यक्ति होते हैं जो वह हैं। कोई दिखवा नहीं है।

और पढ़िए – मां अमृता संग इटली में हॉलिडे मना रही हैं सारा अली खान, शेयर किया पोस्ट

अगर वह जो कर रहा है उसे करने में खुश है और अगर यह सौंदर्य से किया गया है और अगर यह कुछ ऐसा है जो वास्तविक जगह से आ रहा है यह दिखाने के लिए कि वह अपने शरीर के साथ कितना सहज है … मुझे लगता है कि राय हमेशा निष्पक्ष होती है जैसा कि मैं हमेशा कहता हूं। लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि इसमें शामिल होना है अपनी राय को कम करने के लिए मजबूर करना। उसे लोगों का मनोरंजन करने का पूरा अधिकार है, जिस तरह से उसे सही लगता है, हमें इसे बहुत अधिक महत्व नहीं देना चाहिए।

 

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

 

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss