---विज्ञापन---

Video: ट्रेलर लॉन्च पर हवाई चप्पल में नजर आए विजय देवरकोंडा, रणवीर सिंह का ऐसा था रिएक्शन

Vijay Devarkonda Ranveer Singh Video: साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Devarkonda) आजकल चर्चा का केंद्र बने हुए हैं। गौरतलब है कि हाल ही में एक्टर की अपकमिंग फिल्म ‘लाइगर’ (Liger) का ट्रेलर रिलीज हुआ है। ट्रेलर (Liger Trailer) सामने आते ही सोशल मीडिया पर छा गया है। ट्रेलर लॉन्च के दौरान रणवीर सिंह (Ranveer Singh) […]

Vijay Devarkonda Ranveer Singh Video: साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Devarkonda) आजकल चर्चा का केंद्र बने हुए हैं। गौरतलब है कि हाल ही में एक्टर की अपकमिंग फिल्म ‘लाइगर’ (Liger) का ट्रेलर रिलीज हुआ है। ट्रेलर (Liger Trailer) सामने आते ही सोशल मीडिया पर छा गया है। ट्रेलर लॉन्च के दौरान रणवीर सिंह (Ranveer Singh) भी फिल्म के स्टार कास्ट के साथ नजर आए।

और पढ़िए –करण जौहर पर भड़का नयनतारा के फैंस का गुस्सा, सामंथा रुथ प्रभु बनीं वजह!

 

दरअसल फिल्म ‘लाइगर’ के ट्रेलर के लिए मुंबई में हुए इवेंट में अनन्या पांडे, विजय देवरकोंडा और करण जौहर के अलावा बतौर गेस्ट रणवीर सिंह भी पहुंचे थे। रणवीर ने इस इवेंट में अपने डांस और अंदाज से खूब रंग जमाया। रणवीर सिंह ने विजय और अनन्या (Ranveer Singh Dance Video) संग फिल्म के सॉन्ग पर जमकर डांस किया।

इतना ही नहीं आगे जब रणवीर सिंह की नजर विजय की हवाई चप्पल पर गई हो वो चुटकियां लेने लगे। रणवीर ने कहा, ‘भाई का स्टाइल देखो, ऐसा लग रहा है, ये मेरे ट्रेलर लॉन्च पर आया है या मैं उनके ट्रेलर लॉन्च पर आया हूं।’ वहीं फैंस विजय देवरकोंडा की सादगी की तारीफ कर रहे हैं। आपको बता दें कि रणवीर सिंह और विजय की जुगलबंदी खूब पसंद आ रही है।

और पढ़िए –आमिर के लिए चिरंजीवी ने उठाया बड़ा कदम, ‘लाल सिंह चड्ढा’ के प्रमोशन में आए नजर

फिल्म ‘लाइगर’ (Liger) की बात करें तो फिल्म में अनन्या और विजय देवरकोंडा (Vijay Devarkonda) के साथ लेजेंड बॉक्सर माइक टायसन का स्पेशल कैमियो नजर आने वाला है।फिल्म ‘लाइगर’ (Liger) 25 अगस्त 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फैन्स को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है।

 

यहाँ पढ़िएटॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

First published on: Jul 22, 2022 12:44 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.