Wednesday, September 28, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

आमिर के लिए चिरंजीवी ने उठाया बड़ा कदम, ‘लाल सिंह चड्ढा’ के प्रमोशन में आए नजर

- Advertisement -

Laal Singh Chaddha: बॉलीवुड के दमदार एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) की आने वाली फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ को लेकर फैंस में जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है। ये फिल्म 11 अगस्त के दिन सिनेमाघर में दस्तक देगी। इस फिल्म के साथ सुपरस्टार आमिर खान साउथ की फिल्मों में एंट्री करने जा रहे है वहीं अब इस फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है जिसे सुनकर फैंस में खुशी देखने को मिल रही है।

दरअसल, आमिर खान और करीना कपूर खान की ये एक पैन इंडिया फिल्म है जिसमें नागार्जुन के बेटे नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) बॉलीवुड में कदम रख रहे हैं और यही वजह है कि फिल्म को साउथ इंडिया में इस फिल्म को लेकर बज बना हुआ है। फिल्म का प्रमोशन भी जोर-शोर से शुरू किया है जिसमें साउथ के मेगास्टार चिरंजीवी ने भी हाथ मिलाया है। वहीं अब तीनों को साथ में देखा गया जिनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। कुछ दिन पहले आमिर ने साउथ सिनेमा के 4 बड़े सितारों के लिए फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की स्क्रीनिंग रखी थी।

और पढ़िए – तमिलनाडु के सबसे ज्यादा टैक्स चुकाने वाले सेलिब्रिटी बनें रजनीकांत, एक्टर को मिला ये खास सम्मान

‘लाल सिंह चड्ढा’ की स्क्रीनिंग में साउथ सिनेमा के डायरेक्टर एस.एस. राजामौली (S.S.Rajamouli) शामिल हुए। इतना ही नहीं स्पेशल स्क्रीनिंग में उनके साथ साउथ सिनेमा के 4 बड़ी हस्तियां शामिल हुई। लाल सिंह चड्ढा स्टार की स्क्रीनिंग में राजामौली, ‘पुष्पा’ डायरेक्टर सुकुमार (Sukumar), साउथ के मेगास्टार चिरंजीवी (Chiranjeevi) और सुपरस्टार नागार्जुन (Nagarjuna) भी मौजूद रहे।

और पढ़िए –अनुष्का शेट्टी ने शेयर किया खास वीडियो, ऐसे मस्ती करती दिखी एक्ट्रेस

 

फिल्म लाल सिंह चड्डा में आमिर खान और नागा चैतन्य के साथ-साथ करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) भी अहम रोल में नजर आएंगी। बता दें, करीना कपूर खान काफी समय बाद इस फिल्म में नजर आएंगी और फैंस उनके किरदार को देखने के लिए बेताब हैं। वहीं फिल्म लाल सिंह चड्डा को लेकर फैंस में जबरदस्त एक्साइटमेंट है और अब देखना है कि ये फिल्म पर्दे पर कितना तहलका मचाती हैं।

 

यहाँ पढ़िएटॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss