--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Hrithik Saba: ऋतिक रोशन ने की सबा आजाद की तारीफ, सॉन्ग शेयर कर कही ये बात

- Advertisement -

Hrithik Roshan Saba Azad: बी टाउन के हॉट कपल ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सबा आज़ाद (Saba Azad) इन दिनों चर्चाओं का केंद्र बनी हुई है। स्टार कपल अक्सर ही सोशल मीडिया पर एक दूसरे की तारीफ करते नजर आते हैं। हाल ही में ऋतिक रोशन एक बार फिर सबा आजाद की तारीफ करते नजर आए।

 

और पढ़िए –  कार्तिक आर्यन के स्टाइल में नजर आए वरुण धवन, बस की छत पर किया जमकर डांस

 

दरअसल ऋतिक रोशन ने सबा आज़ाद के हाल ही में रिलीज हुए सॉन्ग की जमकर तारीफ की है। ऋतिक ने सबा के इस सॉन्ग को अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा है, ‘यह शानदार है’।साथ ही ऋतिक ने इसके साथ एक हार्टशेप इमोजी भी शेयर की है। सोशल मीडिया पर एक्टर का यह पोस्ट खूब वायरल हो रहा है।


जानकारी के लिए बता दें कि सबा और ऋतिक हाल ही में करण जौहर (Karan Johar) के 50वें बर्थडे पर भी साथ-साथ पहुंचे थे। इसके बाद से इनके सीरियस रिलेशन में होने की बात ने जोर पकड़ना शुरू कर दिया था। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में ऐसा दावा किया जाता है कि ऋतिक सबा को लेकर काफी सीरियस है। हाल ही में सबा एक्टर के घर फैमिली लंच पर भी स्पॉट की गई थी।

 

और पढ़िए – ‘शाबाश मिट्ठू’ का ट्रेलर रिलीज, मिताली राज के किरदार में नजर आईं तापसी पन्नू

 

ऋतिक रोशन के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर आखिरी बार ‘वॉर’ फिल्म में नजर आए थे। इस फिल्म में उनके अलावा टाइगर श्रॉफ और वाणी कपूर भी थे। अब वो ‘फाइटर’ फिल्म में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और सैफ अली खान के साथ नजर आएंगे। बता दें कि यह साउथ फिल्म ‘विक्रम वेधा’ की हिंदी रीमेक है।

 

यहाँ पढ़िए बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

  Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss