---विज्ञापन---

Hrithik Roshan: ऋतिक रोशन ने शेयर किया अपना नया लुक, इस अंदाज में आए नजर

Hrithik Roshan Photos: बॉलीवुड के हैंडसम हंक ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) आए दिन सुर्खियों में बने रहते हैं। एक्टर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते है। दोस्तों के साथ मस्ती से लेकर बच्चों के साथ वेकेशन मनाने तक के स्पेशल मोमेंट्स फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। हाल ही में स्टार ने अपनी एक […]

Hrithik Roshan Photos: बॉलीवुड के हैंडसम हंक ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) आए दिन सुर्खियों में बने रहते हैं। एक्टर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते है। दोस्तों के साथ मस्ती से लेकर बच्चों के साथ वेकेशन मनाने तक के स्पेशल मोमेंट्स फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। हाल ही में स्टार ने अपनी एक तस्वीर शेयर की है जो इंटरनेट वर्ल्ड में धमाल मचा रही है।

बता दें कि ऋतिक रोशन ने हाल ही में अपने इंस्टा पर एक फोटो शेयर की है, जो जमकर वायरल हो रही है। एक्टर ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि, ‘सूरज की याद आ रही है।’ महज कुछ देर पहले शेयर किए गए इस तस्वीर पर फैंस के साथ-साथ कई सेलेब्स जमकर प्यार लुटा रहे हैं। एक्टर का यह मेसी लुक फैंस को खूब पसंद आ रहा है।

 

गौरतलब है कि बीते दिनों एक्टर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर लाइम लाइट में छाए हुए थे। आपको बता दें कि सुजैन खान (Sussanne Khan) से तलाक के बाद अब एक्टर, सिंगर सबा आजाद (Saba Aazad ) को डेट कर रहे हैं। कई मौके पर ऋतिक और सबा को एक साथ स्पॉट किया जाता है। ऐसी भी खबरें आ रही थी कि यह स्टार कपल जल्द ही शादी रचा सकते हैं। हालांकि इस खबर की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

 

 

बात करें अगर एक्टर के वर्क फ्रंट की तो ऋतिक जल्द ही सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म ‘विक्रम वेधा'(Vikram- Vedha) में नजर आने वाले हैं। पुष्कर-गायत्री द्वारा निर्देशित यह फिल्म 30 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। यह फिल्म उसी नाम की तमिल थ्रिलर की रीमेक है जिसमें आर माधवन(R Madhavan) और विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) अहम भूमिका में दिखे थे। इसके अलावा फिलहाल ऋतिक अमेरिका में अपनी एक्शन फिल्म ‘फाइटर'(Fighter) की शूटिंग कर रहे हैं। यह फिल्म अगले साल रिलीज होने वाली है।

First published on: Aug 01, 2022 01:25 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.